आश्रम की भोलिभाली बबिता ने बाबा निराला को खुश करने के लिए उतार फेंके कपड़ें, बबिता का ये लुक देख बाबा निराला को नही हो रहा आँखो पर यक़ीन

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब श्रृंखला 'आश्रम' में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री त्रिधा चौधरी विभिन्न कारणों से जनता का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं।
 

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब श्रृंखला 'आश्रम' में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री त्रिधा चौधरी विभिन्न कारणों से जनता का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। श्रृंखला में बाबा निराला के रूप में बॉबी देओल के साथ अंतरंग दृश्यों में उनके हड़ताली और दुस्साहसिक प्रदर्शन, जो आश्रम के भीतर अशुभ वास्तविकताओं का खुलासा करते हैं, ने दर्शकों को मोहित कर लिया। श्रृंखला में त्रिधा चौधरी द्वारा चित्रित सीमा-धक्का देने वाली बोल्डनेस ने दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ी।

अपने उत्तेजक प्रदर्शनों के परिणामस्वरूप, त्रिधा ने महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है। एक विशेष वीडियो, जिसे हाल ही में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया था, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें अभिनेत्री गुलाबी स्पोर्ट्स ब्रा और तंग क्रीम रंग की लेगिंग पहने हुए दिखाई दे रही है, जो उनके आकर्षक फिगर को उजागर कर रही है। उनका साज-श्रृंगार ही उनके प्राकृतिक सौन्दर्य को बढ़ाने का काम करता है।

भावुक और साहसी दृश्यों वाली त्रिधा चौधरी का ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन वास्तविक जीवन में उनके बोल्ड व्यक्तित्व का संकेत प्रतीत होता है, यह धारणा इंस्टाग्राम पर उनकी सक्रिय उपस्थिति द्वारा समर्थित है। सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड पोस्ट से उनके फैन्स लगातार हैरान रह जाते हैं. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले, त्रिधा बंगाली सिनेमा की एक प्रमुख अभिनेत्री थीं।

त्रिधा चौधरी के पेशेवर प्रक्षेपवक्र की चर्चा करते समय, यह उल्लेखनीय है कि उन्होंने न केवल हिंदी सिनेमा में बल्कि बंगाली फिल्म उद्योग में भी खुद को एक साहसिक और मनोरम उपस्थिति के रूप में स्थापित किया है। अभिनय में उनका पहला प्रवेश 2013 में बंगाली फिल्म "मिशौर रोहोस्यो" के साथ हुआ,

allowfullscreen

लेकिन यह वेब श्रृंखला "आश्रम" में उनकी भूमिका थी जिसने वास्तव में उनकी प्रतिष्ठा को मजबूत किया। इसके अतिरिक्त, तृधा चौधरी ने कई बंगाली और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है और यहां तक ​​कि प्रशंसित अभिनेता पवन सिंह के साथ भोजपुरी गीतों और एक संगीत वीडियो में भी दिखाई दी हैं।