47 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने अपने पति की काली करतूतों का किया पर्दाफ़ाश, बोली अकेले मेरे साथ ही नही बल्कि मेरी बेटी पलक के साथ भी कर चुका है

श्वेता तिवारी टेलीविजन उद्योग की एक प्रमुख हस्ती हैं जिन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में दिखाई देने के बावजूद अपनी पहचान बनाए रखने में कामयाबी हासिल की है।
 

श्वेता तिवारी टेलीविजन उद्योग की एक प्रमुख हस्ती हैं जिन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में दिखाई देने के बावजूद अपनी पहचान बनाए रखने में कामयाबी हासिल की है। उनका निजी जीवन भी कई लोगों के लिए रुचि का विषय रहा है, और 42 साल की उम्र में भी।

उनकी शानदार सुंदरता कई प्रशंसकों को मोहित करती रहती है। यह लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के चरित्र का उनका चित्रण था जिसने तिवारी को और भी अधिक प्रसिद्धि दिलाई। श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है।

क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कई राज खोले। गौरतलब है कि अभिनेत्री की दो बार शादी हो चुकी है लेकिन दुर्भाग्य से दोनों शादियां असफल रहीं। साक्षात्कार के दौरान, श्वेता तिवारी ने अपने असफल विवाहों के बारे में याद किया।

उनके पतन के कारणों के बारे में कुछ अंतर्दृष्टि साझा की। श्वेता तिवारी ने अपने पिछले रिश्तों के बारे में कुछ अहम जानकारी का खुलासा किया है। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पहले पति से एक बेटी पलक तिवारी और दूसरे पति से एक बेटा है।

उनकी पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से हुई थी, लेकिन मारपीट के आरोपों के कारण उनका रिश्ता खराब हो गया था। श्वेता ने राजा के हाथों हुए दुर्व्यवहार के बारे में बात की, जो शराब का सेवन करने के बाद अक्सर उसे पीटता था।

श्वेता तिवारी का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तुरंत हिट हो गया क्योंकि उन्होंने अपने पूर्व पति राजा चौधरी के अपनी बेटी पलक तिवारी के प्रति अपमानजनक व्यवहार के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। तिवारी ने साझा किया कि चौधरी द्वारा उनकी बेटी को लगातार पीटने के कारण उनका जीवन एक बुरे सपने में बदल गया था।

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने पूर्व पति से बहुत दुर्व्यवहार सहा है, लेकिन जब उनके बच्चे की बात आई तो उन्होंने सीमा रेखा खींच दी।