देवर की शादी में भाभी ने डांस से मचाया धमाल पर दुल्हन ने बनाया मुंह, जेठानी को देख दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन की रातोंरात हो गया वाइरल

सभी जानते हैं कि भाई-बहन की तरह देवर-भाभी का रिश्ता बहुत अलग होता है जिसमें प्यार और डांट-फटकार होते हैं। वैसे यह रिश्ता अजीब भी है। विशेष रूप से देवर की शादी में मजाक होता है। ऐसे में भाभियों की बहार आती है।
 

सभी जानते हैं कि भाई-बहन की तरह देवर-भाभी का रिश्ता बहुत अलग होता है जिसमें प्यार और डांट-फटकार होते हैं। वैसे यह रिश्ता अजीब भी है। विशेष रूप से देवर की शादी में मजाक होता है। ऐसे में भाभियों की बहार आती है। भाभियों के डांस वीडियो भी शादियों में खूब देखे जाते हैं।

शादी के दौरान वायरल भाभियों का डांस 

तुमने देखा होगा कि भाभियां अक्सर देवरों को डांट भी देती हैं लेकिन फिर प्यार से समझाती भी हैं। वैसे यह रिश्ता अजीब भी है। विशेष रूप से देवर की शादी में मजाक होता है। ऐसे में भाभियों की बहार आती है।

भाभियों के डांस वीडियो भी शादियों में खूब देखे जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दुल्हन ने भाभी का डांस देखा और बहुत खुश हुई।

दुल्हन चकित होकर देखती रही

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और दूल्हे की भाभी उनके सामने फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के सुपरहिट गाने 'लो चली मैं' पर बेहतरीन डांस करती है। अपने डांस से वह अद्भुत दिखती है। जब भाभी कहती है कि मैं हुकुम चलाऊंगा तो दुल्हन देखती रहती है।

भाभी का शानदार डांस मूव्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _santa_banta_jokes_ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसे पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा ‘बेहद शानदार डांस वीडियो।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘भाभी का शानदार डांस मूव्स।’