पार्क में लगे बच्चों के झूले पर आंटी ने कर लिया क़ब्ज़ा, कुछ ही मिनटों में मिला ऐसा सबक़ की आंटी के हवा में हो गए पैर

यह कहना चाहिए कि जो काम करता है, उसे साजे, और जो नहीं करता, उसे डंडा बाजे। यानी उत्पाद जिसके लिए बनाया गया है उसके लिए सही है। यह वीडियो देखकर आप हंसने लग जाएंगे।

 

यह कहना चाहिए कि जो काम करता है, उसे साजे, और जो नहीं करता, उसे डंडा बाजे। यानी उत्पाद जिसके लिए बनाया गया है उसके लिए सही है। यह वीडियो देखकर आप हंसने लग जाएंगे।

इस वीडियो में कुछ आंटी बच्चों के झूले पर चढ़ गईं। इसके बाद वे झूले का आनंद लेने लगे। लेकिन उन्होंने कभी ऐसा हादसा नहीं सोचा होगा।

ये झूले बच्चों के लिए पार्क में बनाए जाते हैं। लेकिन बच्चों की जगह बड़े उम्र के लोग इसपर झूलेंगे तो दुर्घटना निश्चित है। ऐसा ही इन महिलाओं के साथ हुआ। इन आंटियों में से एक धड़ाम से गिर गई। पहले आंटी गिरने वाली थी। लेकिन वहां खड़ी दूसरी महिला ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह पीठ के बल गिर गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिससे यह वायरल हुआ।

1 दिल तो बच्चा है जी

वायरल हुए इस वीडियो को देखकर आप हंसने लगेंगे। पार्क में और भी कई बच्चे देखे गए। पार्क में सभी बच्चे खुश थे। लेकिन बच्चों की जगह एक झूले पर आंटियां दिखाई दीं।

सी सॉ पर दोनों ओर महिलाएं दिखाई दीं। लेकिन दूसरी ओर की महिला का बैलेंस बिगड़ गया और वह धड़ाम से नीचे गिर गई। पार्क में एक व्यक्ति इसकी रिकॉर्डिंग कर रहा था। ये दुर्घटना भी कैद हो गई।

2 लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को वायरल होते ही इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया। लाखों लोगों ने इसे देखा है। वीडियो जितना मजेदार था, उतना ही मजेदार कमेंट्स भी आए। एक व्यक्ति ने लिखा कि उसे इसी तरह प्यार हो गया था।

किंतु अधिकांश लोगों ने महिलाओं के प्रति कंसर्न दिखाया। बहुत से लोगों ने उसके हाल के बारे में पूछा। एक महिला ने लिखा कि उम्मीद है कि उसे बहुत अधिक चोट नहीं लगेगी। एक ने लिखा कि वीडियो बनाकर शेयर करना चाहिए या नहीं।