आश्रम वेबसीरीज के बाबा निराला इसबार इस हिरोइन के साथ बनाएंगे संबंध, हिरोइन की हॉटनेस को देख बाबा निराला के जागे अरमान

अभिनेता बॉबी देओल की ‘आश्रम’ वेब सीरीज लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही है
 

अभिनेता बॉबी देओल की ‘आश्रम’ वेब सीरीज लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही है और एक बार फिर अभिनेता अपने दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे।बॉबी देओल का आकर्षण और उनकी फैन फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है। अब बॉबी के फैंस आश्रम के तीन सीजन के बाद उनके नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

“मैं अलग तरह के रोल्स करना चाहता हूं। 

हाल ही में बॉबी देओल ने मीडिया से बातचीत में कहा, "मैं अलग तरह के रोल करना चाहता हूँ।" वह पिछले कई सालों से फिल्म उद्योग में एक ही तरह की भूमिकाओं में काम कर रहे हैं।इसके लिए बॉबी देओल ने अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में दिखाई देंगे। मैं सिर्फ आकर्षक, अमीर दिखने वाली भूमिकाओं में काम किया है। हर कोई अपनी जिंदगी में कुछ नया करने की इच्छा रखता है जब वह अपनी पुरानी भूमिकाओं से बाहर निकलता है।

प्रेम कहानी में नजर आएंगे बॉबी देओल

मैं अभिनेता बन गया हूँ, लेकिन मैं अन्य अभिनेताओं की तरह अलग-अलग भूमिकाएं करता हूँ।एक्टर के लुक्स और अभिनय भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। एक योगी को देखकर आप बोर हो जाते हैं। मैं अभी बूढ़ा नहीं हूँ कि मैं अन्य अभिनेताओं की तरह अलग-अलग भूमिकाएं करते हुए महसूस करूँ।बॉबी पिछले तीन सालों से आश्रम में बाबा की भूमिका निभाते रहे हैं उनका कहना है कि दर्शकों को कुछ अलग और अतीत की चीजें भी देखने को मिलेंगी। बॉबी ने बताया कि वह जल्द ही इस प्रेम कहानी में नजर आएगा, इसलिए उन्हें कहानी पता है।