शेरनी के साथ आराम फ़रमा रहे बब्बर शेर के साथ लड़की ने की छेड़खानी, फिर शेरनी ने किया ऐसा काम की लड़की की कांपने लगी टाँगे

यह मानने की गलती से बचना महत्वपूर्ण है कि कुछ जानवरों को पालतू जानवरों के रूप में रखा जा सकता है, भले ही वे कैद में हों या जंगली में घूम रहे हों।
 

यह मानने की गलती से बचना महत्वपूर्ण है कि कुछ जानवरों को पालतू जानवरों के रूप में रखा जा सकता है, भले ही वे कैद में हों या जंगली में घूम रहे हों। इंटरनेट पर कई वायरल वीडियो में लोगों को या तो जाने-अनजाने में जंगली जानवरों के साथ सेल्फी लेने या उनके साथ तस्वीरें लेने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है।

दुर्भाग्य से, ऐसे कार्यों के परिणाम विनाशकारी हो सकते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला शेरनी के पास बैठी है और उसे छूने की कोशिश कर रही है। इस लापरवाह व्यवहार के परिणाम चौंकाने वाले वीडियो में कैद हुए हैं, जिसे आप खुद देख सकते हैं।

शेरनी ने महिला को उल्टे पैर दौड़ाया

वीडियो में एक शेर और एक शेरनी के बीच एक महिला के साथ रोमांचक मुठभेड़ को दिखाया गया है जो खुद का आनंद लेती दिख रही है। महिला जंगली जानवरों के साथ फोटो तक खिंचवाती है, वहीं बब्बर शेरनी के सामने डर कर बैठ जाता है। हालाँकि, बब्बर गलती से शेर को छू लेता है और डर के मारे जल्दी से पीछे हट जाता है।

शेरनी के सामने ही शेर को महिला ने छूआ

ट्विटर पर साउथ अफ्रीका का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे लोग बेहद डरे हुए हैं. 13 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 215,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 1,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

इसे 1 जून को शेयर किया गया था और इस पर दर्शकों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि वीडियो में दिख रहा शख्स जिंदा है या फिर शेरनी ने मनोरंजन के तौर पर शेर को मार डाला।

इस बीच, अन्य लोग यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि फुटेज में आगे क्या होता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सनसनी बन गया है, कई लोगों ने जो देखा है उस पर अपने डर और साज़िश को व्यक्त कर रहे हैं।