तारक मेहता शो की बबिता जी ने सबके सामने जेठालाल को लगाया गले, तो जेठालाल नही कर पाए खुद पर कंट्रोल, असली वजह है काफ़ी इंटरेस्टिंग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है, इसलिए इसकी टीआरपी लगातार से ही टॉप फाइव स्थान पर रही है, लेकिन शो में हाल-फिलहाल में ही कुछ ऐसा हुआ। 
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है, इसलिए इसकी टीआरपी लगातार से ही टॉप फाइव स्थान पर रही है, लेकिन शो में हाल-फिलहाल में ही कुछ ऐसा हुआ जो जेठालाल के फैंस के बीच खुशी ला देगा।

क्योंकि सालों बाद बबीता जी ने जेठालाल को गले लगाया। तारक मेहता के हाल ही के एपिसोड मैं बबीता जी की लॉटरी लगती है जब बोर्ड पर नंबर चल रहे होते हैं तो जेठालाल लॉटरी नंबर देख बबीता जी को बताते हैं कि यह उनका नंबर है।

वह इतनी खुश हो जाती है कि खुशी से जेठालाल को गले लगा लेती है, जेठालाल को तो यकीन ही नहीं होता कि उनके साथ यह क्या हो गया, जेठालाल और बबीता के प्रशंसक बहुत खुश हैं।

क्योंकि उन्हें भी जेठा बबीता की केमिस्ट्री बहुत पसंद है, वायरल वीडियो को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया और वीडियो के कैप्शन मे लिखा है, ‘सपने सच होते हैं’

फैंस ने मजेदार टिप्पणी की

एक फैन ने तो कॉमेंट करते हुए लिखा-जेठालाल का जीवन हुआ सफल, वहीं एक ने अपने कॉमेंट मे लिखा जेठालाल को अब मोक्ष मिल जाएगा, वही एक अन्य यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- जेठालाल का सालों का सपना अब जाकर पूरा हुआ।