तारक मेहता शो में बबिता के पति अय्यर असल ज़िंदगी में अभी तक है कुंवारे, 47 साल की उम्र होने के बाद भी कोई लड़की नही दे रही भाव

यदि आप टेलीविजन श्रृंखला तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने का आनंद लेते हैं, तो इस बात की अत्यधिक संभावना है कि आप श्री अय्यर के रूप में चित्रित चरित्र के प्रति प्रेम रखते हैं।

 

यदि आप टेलीविजन श्रृंखला तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने का आनंद लेते हैं, तो इस बात की अत्यधिक संभावना है कि आप श्री अय्यर के रूप में चित्रित चरित्र के प्रति प्रेम रखते हैं।

यह जानने में आपकी रुचि पैदा हो सकती है कि तनुज महाशब्दे, इस विशेष चरित्र को चित्रित करने वाला व्यक्ति अपने निजी जीवन में अनासक्त रहता है।

हालांकि, जब शो के निर्माताओं ने उन्हें बबिता जी के पति की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया, तो उनकी प्रतिक्रिया इतनी आश्चर्यजनक थी कि इसने सभी को चौंका दिया।

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने समकालीन टीवी उद्योग में अपार लोकप्रियता हासिल की है।

2008 में प्रसारित यह टेलीविजन कार्यक्रम अपने समर्पित प्रशंसकों के दिलों को लुभाना जारी रखता है।

इस विशेष टेलीविजन श्रृंखला में जेठालाल, बबिता जी, और श्री अय्यर के पात्रों को चित्रित करने वाले व्यक्तियों, क्रमशः दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता और तनुज महाशब्दे ने आम जनता से बहुत अधिक पक्ष और प्रशंसा प्राप्त की है।

इस विशेष परिदृश्य में, हम इस लेख के माध्यम से अभिनेता तनुज महाशब्दे के बारे में जानकारीपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे।

बबीता जी और श्री अय्यर को टेलीविजन श्रृंखला में एक विवाहित जोड़े के रूप में दर्शाया गया है।

इस श्रृंखला में, यह प्रतीत होता है कि असंगत जोड़ी आबादी के भीतर एक शानदार सफलता के रूप में उभरती है।

पूरी सीरीज के दौरान जेठालाल लगातार बबिता जी पर अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करता है।

जेठालाल अक्सर सोचता है कि मिस्टर अय्यर बबिता का दिल जीतने में कैसे कामयाब रहे। हालांकि, यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि तनुज महाशब्दे ने इस टेलीविजन श्रृंखला में शामिल होने से पहले एक पटकथा लेखक और सहायक निर्देशक के रूप में अपने कौशल को विकसित किया था।

भूमिका की पेशकश किए जाने पर, अभिनेता खुद इस अवसर से चकित रह गए।

परिस्थितियों के आलोक में, बबीता जी के नाम से प्रसिद्ध मुनमुन दत्ता के पति श्री अय्यर के चरित्र को चित्रित करने के लिए उन्हें अभिनेता के रूप में चुने जाने के पीछे क्या तर्क था?

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात की जानकारी लोगों तक पहुंचाई.

मेरे अपने विस्मय के साथ-साथ दूसरों के लिए भी, मुझे एक आश्चर्यजनक रूप से सुंदर महिला के साथी के रूप में कार्य करने का अवसर दिया गया है।

आपको बता दें कि तनुज 47 साल की उम्र में भी असल में अनपढ़ हैं।