इस हिरोयन के कारण अमिताभ ने सबके सामने ही रेखा को लगा दिया था ज़ोरदार थप्पड़, हिरोयन का रो रोकर हो गया बुरा हाल

सदी के महान अभिनेता और मेगास्टार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में एक घरेलू नाम है। कई दशकों के अपने शासन के साथ, वह प्रशंसकों और उद्योग के अंदरूनी लोगों से समान रूप से अत्यधिक सम्मान और प्रशंसा प्राप्त करते हैं।
 

सदी के महान अभिनेता और मेगास्टार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में एक घरेलू नाम है। कई दशकों के अपने शासन के साथ, वह प्रशंसकों और उद्योग के अंदरूनी लोगों से समान रूप से अत्यधिक सम्मान और प्रशंसा प्राप्त करते हैं। उनकी फिल्में सभी उम्र के लोगों के बीच लोकप्रिय हैं, और उन्हें प्यार से बिग बी कहा जाता है। अपने फिल्मी करियर के अलावा, वह अपने निजी जीवन के लिए भी चर्चा में रहे हैं। बच्चन हमेशा सुर्खियों में रहे हैं, और भारतीय सिनेमा पर उनका प्रभाव निर्विवाद है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रेखा के साथ अमिताभ बच्चन का नाम अक्सर जोड़ा जाता था। बॉलीवुड में उनकी रोमांटिक भागीदारी के बारे में गपशप एक सामान्य घटना थी। उनका रिश्ता बहुत चर्चा और अटकलों का विषय था। अभी भी समय-समय पर इनके एसोसिएशन की खबरें सामने आती रहती हैं।

अमिताभ बच्चन के प्यार में पागल थी रेखा

रेखा 80 और 90 के दशक के दौरान एक प्रसिद्ध अभिनेत्री थीं, जिन्हें जनता ने उनके शानदार रूप और प्रतिभा के लिए सराहा। हालाँकि, अमिताभ बच्चन के साथ उनका मोह जगजाहिर था, और कहा जाता था कि जब भी वह अन्य लोगों के साथ बातचीत करते थे, तो वह बहुत प्रभावित होती थीं।

उन्होंने कई फिल्मों में स्क्रीन साझा की, जिससे अमिताभ को कई अन्य अभिनेत्रियों के साथ अभिनय करने का अवसर मिला। अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच रोमांटिक संबंधों के बारे में व्यापक बातचीत हुआ करती थी। एक निश्चित समय पर, अमिताभ बच्चन को एक ऐसी महिला से लगाव हो गया, जो रेखा नहीं थी।

सवाल वाली महिला ईरान की रहने वाली एक डांसर थी, जो अमिताभ बच्चन की एक फिल्म में काम करती थी। उनका रिश्ता बहुत घनिष्ठ हो गया था, अमिताभ बच्चन के साथ उनका गहरा जुड़ाव हो गया था।

ये लड़की ही बनी ब्रेकअप की वजह

उनके कार्यों को जानने के बाद, रेखा उनसे भिड़ने के लिए अमिताभ बच्चन के घर गईं। असहमति जल्दी से एक गर्म बहस में बदल गई, अंततः बच्चन के तीव्र क्रोध और रेखा के प्रति शारीरिक आक्रामकता के परिणामस्वरूप - उन्होंने अपना हाथ उठाया और एक जोरदार थप्पड़ मारा।

इस घटना को समाचारों में व्यापक रूप से बताया गया था और कहा जाता है कि इससे उनके रिश्ते में दरार आ गई, जो अंततः उनके अलगाव का कारण बनी। उनके विभाजन के बाद, बच्चन ने जया बच्चन से शादी कर ली, जबकि रेखा अविवाहित रहीं।