दिवाली से पहले ही Jio ने घटाए अपने 4G फोन की कीमतें, अब 2599 रुपए देकर घर ले जाए सस्ता 4G फोन

Reliance Jio ने Diwali 2023 से पहले ग्राहकों के लिए सस्ता JioPhone Prima 4G फोन लॉन्च किया है। ये नवीनतम जियो फोन विभिन्न ऐप्स को सपोर्ट करता है
 

Reliance Jio ने Diwali 2023 से पहले ग्राहकों के लिए सस्ता JioPhone Prima 4G फोन लॉन्च किया है। ये लेटेस्ट जियो फोन विभिन्न ऐप्स को सपोर्ट करता है। इस जियोफोन प्राइमा 4जी की कीमत क्या है और इसमें क्या फीचर्स हैं? आइए इस आर्टिकल में डिटेल के साथ जानते हैं। रिलायंस जियो का JioPhone Prima 4G फोन यूट्यूब और Facebook जैसे सोशल मीडिया ऐपों को सपोर्ट करता है।

JioPhone Prima 4G Specifications: जानें फीचर्स

डिस्प्ले की बात करें तो फोन में TFT डिस्प्ले है जो 320 x 240 पिक्सल है। यह 4 जी फोन 23 भाषाओं को सपोर्ट करता है, इसलिए आप चाहें तो किसी भी भाषा में इसे प्रयोग कर सकते हैं। इस जियो फोन में 1800 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के कैमरा सेटअप में 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

1 साल की वारंटी वाले इस फोन में स्पीड और कई कार्यों को संभालने के लिए ARM Cortex A53 चिपसेट का उपयोग किया गया है। इस फोन की स्टोरेज 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस उपकरण में ब्लूटूथ वर्ज़न 5.3 का सपोर्ट है, जिससे वह दूसरे से जुड़ सकता है। एफएम रेडियो, वायर्ड माइक्रोफोन और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक भी इसमें शामिल हैं।

JioPhone Prima 4G Price: जानिए दाम

इस फोन को दो रंगों में खरीद सकते हैं: इस 4 जी फोन का मूल्य 2 हजार 599 रुपये है। जब बात खरीदने की आती है, तो रिपोर्ट बताती है कि आप इस फोन को JioMart की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीद सकते हैं, लेकिन इस लेख लिखे जाने तक इस फोन को लिस्ट नहीं किया गया था।