शादी से पहले कुंवारी लड़कियां गूगल पर रात को सर्च करती है ये चीजें, सर्च हिस्ट्री देखकर तो आपके दिमाग़ का हो जाएगा दही 

आज हम Google पर कुछ भी खोज सकते हैं। Google हमारे सभी प्रश्नों का आसानी से उत्तर देता है।
 

आज हम Google पर कुछ भी खोज सकते हैं। Google हमारे सभी प्रश्नों का आसानी से उत्तर देता है। यह भी कहा जाता है कि गूगल हर प्रश्न का उत्तर देता है। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में कुल 15 करोड़ इंटरनेट उपयोगकर्ताओं में से लगभग 6 करोड़ महिलाएं अब इंटरनेट का उपयोग करके अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को बेहतर बनाती हैं। महिलाएं गूगल पर क्या सर्च करती हैं? 

ऑनलाइन शॉपिंग सभी जानते हैं कि लड़कियों को सजना और सवरना बहुत अच्छा लगता है। इसलिए लड़कियां ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइटों पर जाकर कपड़ों के डिजाइन, नवीनतम संग्रहों और सौदों के बारे में अधिक खोज करती हैं। यह पहले भी कई अध्ययनों में सामने आया है।

करियर से जुड़ी जानकारी लड़कियां अपने करियर पर बहुत ध्यान देती हैं।  ऐसी लड़कियां इंटरनेट पर इसी विषय पर खोज करती हैं। जैसे, उन्हें किस दिशा में करियर बनाना है, उनके लिए कौन सा विषय सबसे अच्छा है?  ब्‍यूटी टिप्स  हर लड़की चाहती है कि वह सुंदर लगे। लड़कियां इसके लिए इंटरनेट का सहारा लेती हैं

 लड़कियां अक्सर फैशन, ट्रेंड्स, सौंदर्य प्रसाधनों और घरेलू नुस् खों के बारे में खोज करती हैं। रोमांटिक म्यूजिक लड़कियां संगीत सुनना पसंद करती हैं। लड़कियां इसके लिए इंटरनेट पर रोमांटिक गाने खोजती हैं और सुनती भी हैं।  लड़कियां इंटरनेट पर रोमांटिक शायरियां भी खोजती हैं। मेंहदी डिजाइन  लड़कियों को भी शादी या किसी अन्य समारोह में मेंहदी लगाना अच्छा लगता है।  इस अध्ययन में भी इसकी पुष्टि हुई है। लड़कियां अक्सर गूगल पर नवीनतम मेंहदी डिजाइन खोजती हैं।