अनुष्का से शादी करने से पहले इस लड़की के प्यार में दीवाने थे विराट कोहली, घरवालों ने मना कर दिया वरना ये लड़की होती विराट की पत्नी

क्रिकेट जगत में विराट कोहली को आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है, क्योंकि उन्होंने भारत के कई मैच और सीरीज जीते हैं।
 

क्रिकेट जगत में विराट कोहली को आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है, क्योंकि उन्होंने भारत के कई मैच और सीरीज जीते हैं।

विराट कोहली का मैदान पर उत्कृष्ट खेल का नाम है। स्टेडियम में विराट को सपोर्ट करने के लिए प्रशंसक हमेशा उत्साहित दिखाई देते हैं।

क्योंकि विराट कोहली खेल के मैदान पर बहुत सारे प्रशंसक हैं, जो खुश होते हैं जब वे विराट को स्टेडियम में खेलते हुए देखते हैं

विराट कोहली की बल्लेबाजी ने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी प्रशंसा बटोरी है। विराट कोहली को मैदान पर उनके प्रदर्शन के लिए निरंतर प्रशंसा मिलती रहती है।

लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी में होने वाले छोटे-छोटे बदलावों को लेकर सोशल मीडिया में अक्सर चर्चा में रहता है।

मीडिया ने बताया कि विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से पहले एक और लड़की से प्यार किया था। मीडिया ने बताया कि विराट कोहली ने लंबे समय से एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल लीटे को डेट किया था।

यह भी कहा जाता है कि विराट और इजाबेल एक दूसरे के बारे में बहुत पागल थे. विराट के लिए इजाबेल भारत आया था और फिल्मों में ही काम करना शुरू किया था।
विराट ने अपनी मां को इजाबेल से शादी करने की बात बताई तो उन्होंने शादी से पूरी तरह मना कर दिया।

हालाँकि, विराट और इजाबेल ने कुछ समय साथ रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया था, और विराट की जीवन में अनुष्का शर्मा ने एंट्री की थी।

विराट और अनुष्का ने कई सालों तक डेटिंग की थी और फिर शादी करने का निर्णय लिया था। आज दोनों उनकी सुंदर बेटी वामिका के पेरेंट्स हैं।