प्रियंका चोपड़ा से शादी करने से पहल इन हिरोइनों के साथ निक ने जमकर बनाए संबंध, एक हिरोइन को तो कुंवारेपन में कर दिया था प्रेगनेंट

आज, बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह बॉलीवुड में सफलता प्राप्त करने के बाद अब हॉलीवुड में भी सफलता प्राप्त करने में लगी हुई है।
 

आज, बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह बॉलीवुड में सफलता प्राप्त करने के बाद अब हॉलीवुड में भी सफलता प्राप्त करने में लगी हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर निक जोनास से शादी की है। दोनों ने 2018 के 1 दिसंबर को शादी की।

यही कारण है कि इनकी शादी को चार साल हो चुके हैं और वे एक बेटी के माता-पिता हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी बहुत लोकप्रिय है और उनके प्रशंसकों को उनके साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि निक जोनास ने प्रियंका से पहले पांच लड़कियों से शादी की थी। तो आइए जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा से पहले उन्होंने किन लड़कियों से शादी की?

माइली साइरस

रिपोर्ट के अनुसार निक जोनास ने स्कूल में माइली साइरस नाम की एक लड़की को दिल दे दिया था। 2006 जून से 2007 दिसंबर तक दोनों साथ रहे। माइली के साथ अपने रिश्ते का खुद निक ने एक इंटरव्यू में बताया था।

सेलेना गोमेज

2008 में निक जोनास ने मशहूर एक्ट्रेस और गायिका सेलेना गोमेज से शादी की। दोनों अक्सर मिलते थे, लेकिन जल्दी ही एक दूसरे से अलग हो गए।

डेल्टा गुडरेम

बाद में निक जोनास का नाम ऑस्ट्रेलिया की गायिका डेल्टा गुडरेम से जुड़ा, लेकिन उनका रिश्ता सिर्फ एक साल में टूट गया। रिपोर्ट के अनुसार, डेल्टा और निक की उम्र लगभग आठ साल की थी। इसके बावजूद, दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

ओलिविया कल्पो

2013 में निक जोनस और ओलिविया कल्पो का अफेयर भी चर्चा में रहा। लेकिन 2015 में दोनों भी अलग हो गए। ओलिविया कल्पो ने निक जोनास के बारे में बताया, "मैं निक से प्यार करती थी, लेकिन निक ने मेरे साथ ब्रेकअप कर लिया था।"

निक और मैं लॉस एंजिल्स चले गए। मेरे पास उस समय कोई पैसा या ब्रांड नहीं था। निक के लिए सब कुछ छोड़कर मैं सिर्फ "लॉस एंजिल्स" गया था। निक से ब्रेकअप के बाद मैं बिल्कुल टूट गया था। मेरी पहचान भी नहीं बची।”

प्रियंका चोपड़ा

2016 में निक जोनस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की। ग्रीस में दोनों ने पहली बार मिले और फिर प्यार करने लगे। 2 साल डेट करने के बाद 2018 दिसंबर को उन्होंने शादी रचा ली।

प्रियंका और निक की उम्र भी लगभग दस साल अलग है। लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ पूरी तरह से फिट लगते हैं। प्रियंका और निक सरोगेसी ने जनवरी में एक बेटी को जन्म दिया, जिसे मालती मेरी चोपड़ा नाम दिया गया है।