Bhabhi Devar: नख़राली भाभी और बदतमीज़ देवर की जोड़ी ने मचाया धमाल, हिट हुई वेबसीरिज़ ने Ullu एप्प का डाउन कर दिया सर्वर

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब तक कई शानदार वेब सीरीज (Web Series) और फिल्में रिलीज हो चुकी है। जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है।
 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब तक कई शानदार वेब सीरीज (Web Series) और फिल्में रिलीज हो चुकी है। जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। ये कहा जा सकता है कि, लोगों का कंटेंट देखने का टेस्ट काफी ज्यादा बदल चुका है। ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में ओटीटी प्लेटफॉर्म की कुछ ऐसी वेब सीरीज (Web Series) ले कर आए हैं, जिसे आप देख सकते हैं। इस लिस्ट में रोमांटिक लव स्टोरी से टाइप वेब सीरीज (Web Series) है।

परमानेंट रूममेट्स

अब तक परमानेंट रूममेट्स की कई किस्तें जारी की जा चुकी हैं, जिसमें प्रमुख भूमिकाओं में सुमित व्यास और निधि सिंह के बीच आकर्षक रोमांस दिखाया गया है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए, बस टीवीएफ प्ले पर जाएं।

लिटिल थिंग्स

"लिटिल थिंग्स" शीर्षक वाली वेब श्रृंखला एक युगल की यात्रा का एक सम्मोहक वर्णन प्रस्तुत करती है, लंबी दूरी के रिश्तों और नौकरी से संबंधित तनाव जैसी चुनौतियों को अनुग्रह और लचीलापन के साथ दूर करने की उनकी क्षमता की खोज करती है।

ध्रुव सिंगल और मिथिला पालकर ने प्रशंसित वेब सीरीज लिटिल थिंग्स में प्रमुख भूमिकाएं निभाईं, जो वर्तमान में लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध है।

करले तू भी मोहब्बत

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी करले तू भी मोहब्बत वेब सीरीज़ देखने का अवसर प्रदान करता है, जिसमें अभिनेता साक्षी तंवर और राम कपूर की उल्लेखनीय जोड़ी है। एक विवाहित जोड़े के रोमांटिक और घरेलू अनुभवों के इर्द-गिर्द कथा केंद्र, उनकी प्रेम कहानी का एक सम्मोहक और मार्मिक चित्रण प्रस्तुत करता है जो निश्चित रूप से दर्शकों को लुभाएगा और गूंजता रहेगा।

कहने को हमसफर हैं

कहने को हमसफ़र हैं नामक वेब श्रृंखला को देखने का आनंद लेना चुन सकते हैं, जिसमें एक प्रेम त्रिकोण का मनोरम चित्रण है। प्रोडक्शन में मुख्य अभिनेताओं के रूप में रोनित राय, गुरदीप और मोना सिंह की प्रतिभा है।