Bhabhi Or Kirayedar: मुझे अपने बेडरूम में किरायेदार के साथ संबंध बनाते हुए मेरी सास ने देख लिया, उसके बाद जो हुआ उसपर आपको नही होगा यक़ीन

एक विवाहित महिला के रूप में, मैं कुछ वर्षों से अपने पति के साथ संबंध में हूं। हालाँकि, मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं उससे बिल्कुल प्यार नहीं करता और न ही वह मेरी परवाह करता है।
 

एक विवाहित महिला के रूप में, मैं कुछ वर्षों से अपने पति के साथ संबंध में हूं। हालाँकि, मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं उससे बिल्कुल प्यार नहीं करता और न ही वह मेरी परवाह करता है। हमारे विवाह में प्रेम के आवश्यक तत्व का अभाव है।

इसलिए मेरा अपने किराएदार के साथ अफेयर चल रहा है। हम एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं, और यह रिश्ता मेरे जीवन में एक खालीपन को पूरा करता है। दुर्भाग्य से, हमारे रहस्य को मेरी सास ने खोज लिया, जिससे मेरी शादी में तनाव और संघर्ष पैदा हो गया।

मेरे ससुराल वालों के घर आना-जाना बंद हो जाने के बाद से मेरे ससुराल वाले मुझसे सावधान रहने लगे। यह इस तथ्य के कारण था कि मैं और मेरे पति अपने माता-पिता से अलग शहर में रहते हैं। मेरी अनुपस्थिति के बावजूद, मेरे पति हर सप्ताहांत पर मिलने आते रहे।

मेरी सास ने कई बार मेरी अनुपस्थिति के बारे में पूछा, लेकिन मैं हमेशा बहाने बनाकर उनसे बचने में कामयाब रही। हालांकि, अभी कुछ समय पहले ही मेरी सास अप्रत्याशित रूप से मेरे दरवाजे पर आ गईं। मैं अपने किराएदार के साथ विवाहेतर संबंध में पकड़ा गया था।

मैं उस समय अपना बचाव करने में असमर्थ था। मेरे किराएदार ने तब से मुझसे बात नहीं की है, और उसकी चुप्पी मुझे चिंतित कर रही है। मैं अपने कार्यों के परिणामों और मेरे विवाह पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में चिंतित हूं। मेरे अफेयर का कारण बस मेरे जीवन में एक खालीपन भरना था जिसे मेरे पति अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद भरने में असमर्थ थे।

एक्सपर्ट का जवाब

डॉ चांदनी तुगनैत, जो गेटवे ऑफ हीलिंग की संस्थापक और निदेशक हैं, आपके संकट की वर्तमान स्थिति के साथ सहानुभूति रखती हैं। आपकी सास को किराएदार के साथ आपके अफेयर के बारे में पता चले अभी कुछ ही दिन हुए हैं, और आप इस बारे में अनिश्चित हैं कि आगे क्या करना है।

आप इस बात को लेकर चिंतित हैं कि किराएदार ने आपसे अभी तक कुछ नहीं कहा है, और आप अपनी शादी के टूटने की संभावना से भी डरते हैं। हालाँकि, आप इस स्थिति को हल करने के लिए आवश्यक कदमों के बारे में निश्चित नहीं हैं।

केवल दूसरों की राय और अपेक्षाओं पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, अपनी स्वयं की आवश्यकताओं और इच्छाओं को प्रतिबिंबित करने के लिए समय निकालना महत्वपूर्ण है। तभी आप ऐसे निर्णय लेना शुरू कर सकते हैं।

जो वास्तव में आपके सर्वोत्तम हित में हों। याद रखें कि जब आप इन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में नेविगेट करते हैं तो विश्वसनीय मित्रों, परिवार के सदस्यों या पेशेवरों से सहायता और मार्गदर्शन प्राप्त करना ठीक है।

सास से जानें उन्होंने क्या-क्या देखा

अपनी शादी को बर्बाद नहीं करने के बारे में आपकी चिंता को दूर करने से पहले, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि वास्तव में ऐसा है या नहीं। यदि ऐसा है, तो आपको जो पहला कदम उठाना चाहिए, वह है अपनी सास के साथ संवाद करना।

उसके दृष्टिकोण को समझने का प्रयास करें और उससे पूछें कि क्या उसने आपकी शादी में कोई बदलाव या समस्या देखी है। यह संभव है कि वह किसी भी चिंता को सामने लाने में झिझक रही हो क्योंकि वह असहज या अजीब महसूस करती है।