मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में खाना परोसते दिखे बड़े बड़े फ़िल्मी सितारे, तस्वीरों को देख लोग बोले पैसे का कमाल है सारा

मुकेश अंबानी भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं। मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया इतना बड़ा भव्य और सुंदर है कि लोग उसकी झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं।

 

मुकेश अंबानी भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं। मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया इतना बड़ा भव्य और सुंदर है कि लोग उसकी झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं।

मुकेश अंबानी के घर पर अक्सर फंक्शन होता है। जिसमें बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करते हैं। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा की शादी बहुत धूमधाम से की थी। इस शादी में नामी हस्तियां शामिल हुई।

2018 में मुकेश अंबानी की बेटी की हुई थी शादी

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने साल 2018 में आनंद पिरामल के साथ शादी की थी। इनकी शादी बहुत ही भव्य हुई थी। जिसके चलते आज भी लोगों को उनकी शादी याद हैं। ईशा अंबानी की शादी देश की सबसे महंगी शादी में से एक थी।

उनकी शादी मे बॉलीवुड के नामी कलाकार शामिल हुए थे। और ये बॉलीवुड के नामी सितारे लोगों को खाना सर्व कर रहे थे। जिसमें से ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल था।

शाहरुख खान ईशा अंबानी की शादी में परोस रहे थे खाना

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय को भोजन करवाते हुए शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन भी शादी में गए थे।

वह मिठाई सर्व करते दिखाई दिए थे। वहीं इस लिस्ट में आमिर खान का भी नाम शामिल है। जिन्होंने भी ईशा की शादी मे खाना सर्व करते देखा गया था।

इस वजह से सितारों में परोसा था खाना

मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में कई नामी सितारों ने खाना परोसते नजर आए। यह एक रस्म होती है जिसमें लड़की के घर वाले लड़के वालों की खातिरदारी करनी होती हैं। इन सितारों ने इसी रस्म में भाग लिया था।

बता दें कि ईशा अबांनी की शादी को लोग आज भी याद करते हैं। इनकी शादी बहुत भव्य तरीके से हुई। जिसमें करोड़ो से ज्यादा पैसे खर्च किए गए। जहां बड़े बड़े दिगग्ज शादी मे आए थे।