बॉबी देओल की इस हिरोईन ने बोल्ड अवतार से फ़ैन्स की टपका दी लार, ईशा गुप्ता का ये अंदाज़ देख बाबा निराला के जाग उठे अरमान

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती है। ईशा गुप्ता हाल ही में आईफा 2023 में दिखाई दी थी। जहां अदाकारा ईशा गुप्ता ने बहुत रिवीलिंग ड्रेस में धूम मचाई।

 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती है। ईशा गुप्ता हाल ही में आईफा 2023 में दिखाई दी थी। जहां अदाकारा ईशा गुप्ता ने बहुत रिवीलिंग ड्रेस में धूम मचाई।

अदाकारा ईशा गुप्ता ने आईफा 2023 में ब्लैक कलर की डीपनेक शिमरी ड्रेस में आते ही सुर्खियों मे आ गई। जिसके बाद अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं।

ईशा गुप्ता को इस बोल्ड ड्रेस में देख उनके चाहने वालों के होश उड़ गए। बॉलीवुड स्टार ईशा गुप्ता ने हाल ही में ब्लैक कलर की शिमरी बोल्ड ड्रेस पहनकर आईफा 2023 मे आई थी।जहां प्रशंसकों को भी अदाकारा का बोल्ड अवतार पसंद आया। 

आईफा अवॉर्ड्स 2023 में धमाकेदार एंट्री

फिल्म अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स 2023 में में दिखाई दी थी। जहां अदाकारा ने अपने बेहद बोल्ड लुक से तहलका मचा दिया। 

ईशा गुप्ता ने पहनी डीपनेक ड्रेस

इस दौरान अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने डीपनेक ड्रेस पहनी थी। जिसमें वो अपना बोल्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी।

ईशा गुप्ता की तस्वीरों ने मचा डाला हंगामा

हालांकि अभिनेत्री ईशा गुप्ता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया की दुनिया में आते ही छाने लगीं। अदाकारा की इन बोल्ड तस्वीरों ने इंस्टाग्राम की दुनिया में आते ही तहलका मचा दिया।

बोल्ड अवतार देख छूटे लोगों के पसीने

अभिनेत्री ईशा गुप्ता हाल ही मे वेब सीरीज आश्रम में दिखाई दी थीं। उनकी बोल्डनेस ने इस वेब सीरीज में भी तहलका मचा दिया था।

वायरल होने लगा ईशा गुप्ता का अंदाज

अभिनेत्री का ये स्टाइल अब सोशल मीडिया की दुनिया में भी छाने लगा है। हालांकि एक्ट्रेस को अपने इस बोल्ड लुक की वजह से कई लोगों ने ट्रोल भी करना शुरू कर दिया।

ईशा गुप्ता ने पहनी थी शिमरी डीपनेक ड्रेस

अभिनेत्री ने आईफा इवेंट के लिए डीपनेक शिमरी ड्रेस पहनी थी। जिसमें उनकी बोल्डनेस फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती दिखीं।

लोगों ने दे डाली ढंग से कपड़े पहनने की सलाह

हालांकि कई लोग ऐसे रहे जो अभिनेत्री को ढंग के कपड़े पहनने की सलाह देते दिखे। अभिनेत्री की ये तस्वीरें आते ही चर्चा में आ गईं।

ईशा गुप्ता को नहीं पड़ता ट्रोल्स से फर्क

अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस की वजह से ही जानी जाती हैं। उन्हें पहले भी कई लोग लुक और ड्रेसेस की वजह से ट्रोल कर चुके हैं। मगर उन पर इन बातों का खास असर नहीं होता।

वायरल हो रही हैं ईशा गुप्ता की तस्वीरें

अब अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया की दुनिया में तेजी से वायरल होने लगी हैं। इस दौरान अदाकारा मुड़-मुड़कर पोज करती दिखीं।