लड़के ने दिया धोखा तो गर्लफ़्रेंड ने बदला लेने के लिए लगाया गजब दिमाग, लड़के के पिता से शादी करके बन गई सौतेली मां

प्यार, इश्क और मोहब्बत जैसे शब्द अक्सर लोगों की सोचने की दिशा को मोड़ देते हैं। जब दो लोग एक रिश्ते में बंधते हैं, तो उनके लिए एक-दूजे का साथ बेहद खास हो जाता है। वे एक साथ समय बिताने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते।
 

प्यार, इश्क और मोहब्बत जैसे शब्द अक्सर लोगों की सोचने की दिशा को मोड़ देते हैं। जब दो लोग एक रिश्ते में बंधते हैं, तो उनके लिए एक-दूजे का साथ बेहद खास हो जाता है। वे एक साथ समय बिताने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते। हालांकि कभी-कभी यही रिश्ते टूट जाने पर एक दर्दनाक मोड़ ले लेते हैं जिसके परिणामस्वरूप अनोखे और बदला लेने की कहानियां सामने आती हैं।

एक लड़की का अनोखा बदला

हाल ही में एक घटना ने सभी को चौंका दिया, जहां एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए एक असाधारण कदम उठाया। जब उसका रिश्ता टूट गया, तो उसने किसी उल्टे-सीधे विवाद से ज्यादा चालाकी से काम लिया। उसने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के पिता से शादी कर ली और उसी के घर में रहकर सौतेली मां बन गई। यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिससे यह और भी चर्चित हो गई।

यह  भी पढ़ें; आर्मी कैंटिन में बाजार से भी सस्ते में कैसे मिल जाता है बढ़िया सामान, जाने खरीदने की क्या है लिमिट

दिलचस्प मोड़ और सगाई में हंगामा

इस लड़की ने न केवल शादी की बल्कि जब उसके एक्स-बॉयफ्रेंड की सगाई हुई, तो उसने इसमें भी भाग लिया और सफेद ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। उसने इस दौरान यह भी दावा किया कि सौतेली मां होने के नाते उसे इस सगाई के बारे में पहले से जानकारी होनी चाहिए थी। उसकी यह हरकत सबके लिए हैरान करने वाली थी और इसने कई लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि ऐसे में उसके एक्स-बॉयफ्रेंड को अपने पिता से बात करनी चाहिए या नहीं।