240 रुपए से भी कम खर्चे में BSNL देगा सब कुछ अनलिमिटेड, धांसू प्लान जानकर Airtel और Jio ग्राहकों के उड़े होश

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL), देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक, कई प्रीपेड प्लान्स प्रदान करता है।
 

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL), देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक, कई प्रीपेड प्लान्स प्रदान करता है। यदि आप BSNL का सिम कार्ड रखते हैं और लंबी अवधि वाले प्लान से रीचार्ज करना चाहते हैं, तो आप 84 दिनों की अवधि वाले प्लान्स में से एक को चुन सकते हैं। ये प्लान्स अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली डाटा और डेली एसएमएस देते हैं। हालाँकि, कम्पनी ने अब तक 5G सेवाएं नहीं पेश की हैं।

BSNL का 599 रुपये कीमत वाला प्लान

कम्पनी का यह कार्यक्रम वर्क फ्रॉम होम यूजर्स के लिए बहुत उपयोगी है। इस योजना में बहुत सारा डेटा डालने के अलावा अन्य लाभ भी हैं। यूजर्स को रीचार्ज करने पर 3 जीबी डेटा मिलता है। उन्हें हर दिन सौ SMS भेजने का विकल्प मिलता है और वे किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

प्लान के अन्य लाभों में Zing, Astrocell और गेमिंग सेवाओं का पहुँच शामिल है। इस योजना में फ्री पर्सनल रिंगबैक टोन (PRBT) भी शामिल है। योजना का सबसे बड़ा लाभ यह है कि यह 12 बजे से 5 बजे तक अनलिमिटेड डाटा प्रदान करता है।

BSNL का 769 रुपये कीमत वाला प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की ओर से ऑफर किए गए इस प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है और रोज 100 SMS भेजे जा सकते हैं। यह प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन इसमें 2GB डेली डाटा का फायदा दिया जा रहा है। यह प्लान OTT बेनिफिट्स भी ऑफर करता है। 

अतिरिक्त सेवाओं की बात करें तो  BSNL Tunes, Eros Now Entertainment services, Hardy Mobile Gaming, Lystn Music Services जैसे फायदे भी मिल जाते हैं। अगर आपको Eros Now Entertainment का सब्सक्रिप्शन नहीं चाहिए तो पिछले प्लान से रीचार्ज बेहतर होगा।