BSNL अब 100 रुपए के खर्चे में 11 महीने तक देगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, Airtel और Vi की उड़ी रात की नींद

बीएसएनएल के 100 रुपए वाले रिचार्ज ने बाजार में धूम मचा दी, जो सिर्फ 100 रुपए में 11 महीने तक अनलिमिटेड कॉल और डाटा प्लान देता था
 

बीएसएनएल के 100 रुपए वाले रिचार्ज ने बाजार में धूम मचा दी, जो सिर्फ 100 रुपए में 11 महीने तक अनलिमिटेड कॉल और डाटा प्लान देता था. आजकल बीएसएनएल अपने ग्राहकों को कई सस्ता प्लान दे रहा है। आज हम आपको एक ऐसी योजना बताने जा रहे हैं।

BSNL New Plan 

आजकल बीएसएनल (BSNL) अपने ग्राहकों को कई सस्ते प्लान दे रहा है। आज हम आपको एक ऐसी योजना बताने जा रहे हैं। एक बार करने पर आप 300 दिनों तक फ्री रहेंगे। यह योजना आपको राहत दे सकती है अगर आप कई टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान से ऊब चुके हैं। आइए इस योजना को जानें।

BSNL का यह 797 रुपये का प्रीपेड प्लान यूजर्स को 300 दिन की वैलिडिटी देता है। इस योजना में पहले यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती थी, लेकिन बाद में इसका टाइम पीरियड घटा दिया गया । 30 दिनों की मंथली योजना में सिर्फ 10 महीने की वैलिडिटी मिलती है। इस योजना में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB उत्तर सेवा भी देती है।इसके अलावा तो 100 फ्री रोजाना भी ऑफर करती है.

ग्राहकों को इस प्लेनेट का मंथली खर्च 80 रुपये देना होगा। ओरिया प्लांट 10 महीने के लिए सिम में एक्टिव रहता है.  यही कारण है कि ग्राहकों के पास इस रिचार्ज प्लान में बहुत से लाभ हैं और यह उनके सर्वश्रेष्ठ विकल्प है। इस रिचार्ज प्लान को दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी कीफायदी माना जाता है। इतना ही नहीं, इस योजना में कंपनी 2GB डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी देती है।