ट्रैक्टर में घुसी बोलडोजर की आत्मा और बिन ड्राइवर ही जूतों के शोरूम में घुस गया ट्रैक्टर, अपने आप स्टार्ट हुए ट्रैक्टर ने कर दिया लाखों का नुक़सान

नवीनतम वायरल हिंदी समाचार एक ट्रैक्टर वाले वीडियो से संबंधित है, जो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गया है। जो बात इस वीडियो को विशेष रूप से पेचीदा बनाती है,
 

नवीनतम वायरल हिंदी समाचार एक ट्रैक्टर वाले वीडियो से संबंधित है, जो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गया है। जो बात इस वीडियो को विशेष रूप से पेचीदा बनाती है, वह यह है कि ऐसा लगता है कि ट्रैक्टर अपने आप चालू हो गया है। घटना उत्तर प्रदेश के शहर बिजनौर की है, जहां एक जूते की दुकान के बाहर ट्रैक्टर खड़ा किया गया था।

अज्ञात कारणों से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर आगे बढ़ने लगा, जिससे देखने वाले हैरान रह गए। वाहन को रोकने के उनके प्रयासों के बावजूद, यह अंततः स्टोर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इसके शीशे टूट गए और इस प्रक्रिया में मोटरसाइकिल और साइकिल को नुकसान पहुंचा। नुकसान की अनुमानित लागत लगभग 80,000 भारतीय रुपये होने की सूचना है।

क्या है इस वायरल सीसीटीवी फुटेज में?

सीसीटीवी फुटेज से एक अजीबोगरीब घटना का पता चलता है, जहां एक जूते के शोरूम के बाहर खड़ा एक ट्रैक्टर अप्रत्याशित रूप से काम करना शुरू कर देता है और स्टोर में दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है, जिससे उसका शीशा टूट जाता है। इसे रोकने के प्रयासों के बावजूद, ट्रैक्टर तब तक चलता रहा जब तक कि कोई इसके ब्रेक लगाने में कामयाब नहीं हो गया,

लेकिन इसका इंजन लगातार चलता रहा। अधिक नुकसान को रोकने के लिए ट्रैक्टर के तार को काटना पड़ा। वीडियो में दिखाया गया है कि अकेले टूटे हुए शीशे की कीमत 80 हजार है, और क्षतिग्रस्त बाइक की मरम्मत में 8-10 हजार रुपये तक का खर्च आता है। रहस्य बना हुआ है कि ट्रैक्टर ने अपना ऑपरेशन क्यों शुरू किया।

यह विशेष वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है। शुरुआत में इसे जुबेर अख्तर नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसने इस घटना को चौंकाने वाला बताया। वीडियो में उस पल को कैद किया गया है जब उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बिना ड्राइवर वाला एक ट्रैक्टर शीशे से टकराकर एक जूता शोरूम में घुस जाता है।

रिपोर्टों के अनुसार, ट्रैक्टर एक पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ा किया गया था और अपने आप चलने लगा, जिससे व्यापक ध्यान और अटकलें लगीं। वीडियो ने कई बार देखे जाने और पसंद करने के साथ महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है, और एक उपयोगकर्ता ने यह भी सुझाव दिया कि ट्रैक्टर को दूर से नियंत्रित किया जा सकता है। इस घटना पर आपकी क्या राय है? कृपया टिप्पणी में साझा कीजिए।

जब ट्रैक्टर अपने आप स्टार्ट हो गया