कैमरामैन ने अच्छे फ़ोटो लेने के लिए उड़ाया ड्रोन तो मगरमच्छ हुआ ग़ुस्से से लाल, पानी से छलांग लगाकर कर दिया कैमरामेन का लाखों का नुक़सान

फोटोग्राफर कई एंगल से कैमरे को क्लिक करने के लिए सोचता है ताकि उनके पास बहुत सारी वैराइटी हो।
 

फोटोग्राफर कई एंगल से कैमरे को क्लिक करने के लिए सोचता है ताकि उनके पास बहुत सारी वैराइटी हो। इन दिनों ड्रोन कैमरे का क्रेज काफी देखा जा रहा है, और वनस्पति फोटोग्राफी करना पसंद करने वालों के लिए अधिक चैलेंज हैं। जंगलों में जानवरों के पास जाकर उनकी तस्वीरें लेना बहुत महत्वपूर्ण है। डिजिटल युग में ड्रोन कैमरे तेजी से लोकप्रिय हो गए हैं क्योंकि वे कुछ बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो बना सकते हैं। दृश्यों को ड्रोन से कैप्चर करना भी सही है।

क्या आपने मगरमच्छ को छलांग लगाते देखा?

हालाँकि, जंगली जानवरों को कैमरे में कैप्चर करने के लिए ड्रोन का प्रयोग होने लगा है। प्राणियों को उनके प्राकृतिक परिवेश में फिल्माना मुश्किल है। एक ऐसे ही वीडियो में, एक मगरमच्छ ने बीच हवा में उछलकर एक ड्रोन को पकड़ा जब कैमरामैन इसे फिल्मा रहा था।

वीडियो में एक मगरमच्छ का पीछा करते हुए ड्रोन को एक जल निकाय के बहुत करीब से उड़ते हुए दिखाया गया है। ड्रोन की आवाज शायद मगरमच्छ को परेशान कर दी थी। मगरमच्छ ने अचानक हवा में छलांग लगाकर ड्रोन को अपने मुंह में दबा लिया, जैसे ही वह इधर-उधर मंडराता रहा।

ड्रोन कैमरे को अपने जबड़े से दबा लिया

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पूरी तरह से खुश दिखाई दिए और मजेदार कमेंट्स की झड़ी लगा दी. वीडियो ने जंगली जानवरों को रिकॉर्ड करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे ड्रोन पर ऑनलाइन बहस छेड़ दी. एक यूजर ने लिखा, 'यह मजेदार वीडियो है. मगरमच्छ ने ठीक किया, क्योंकि वह इससे काफी परेशान हो रहा था.'