Chanakya Niti: शादीशुदा महिला के इन अंगों को छुने से मिनटों में बन जायेगा मूड, मौका मिलते ही मार देगी चौका

शारीरिक संबंध बनाना एक रोमांचपूर्ण अनुभव है, लेकिन बार-बार एक ही प्रकार से शारीरिक संबंध बनाने पर लोग बोर होने लगते हैं क्योंकि वे शारीरिक संबंध बनाने के अन्य दूसरे तरीकों को नहीं जानते।
 

शारीरिक संबंध बनाना एक रोमांचपूर्ण अनुभव है, लेकिन बार-बार एक ही प्रकार से शारीरिक संबंध बनाने पर लोग बोर होने लगते हैं क्योंकि वे शारीरिक संबंध बनाने के अन्य दूसरे तरीकों को नहीं जानते। वहीं, लोग समय के साथ बहुत कुछ सीखते हैं।

लेकिन कुछ लोग अभी भी महिलाओं के उन अंगों के बारे में नहीं जानते, जो उन्हें बहुत ज्यादा उत्तेजित करते है। जिस प्रकार पुरुषों के कुछ अंगों को छूने से वो उत्तेजित होने लगता है उसी की तरह, महिलाओं के भी कुछ अंग छूने से उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है।

ज्यादातर पुरुष अपनी पत्नी या पार्टनर को उत्तेजित नहीं कर सकते। कहा जाता है कि इंटरकोर्स से पहले फोरप्ले करना जरूरी है। पुरुषों को फोरप्ले करते समय अपनी पार्टनर के अंगों को छूना चाहिए, जिससे वह उत्तेजित हो जाए। आइए जानते है वो कौन से अंग होते हैं। 

कान

जब आप अपनी पार्टनर के कानों को चूमते हैं, तो वह उत्तेजित हो जाती है क्योंकि ये भी एक महिला के शरीर का संवेदनशील भाग है।

हाथ

अगर आप अपनी पार्टनर के हाथों को अच्छे से स्पर्श करते हैं, वह काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाएंगी। आप उनके हाथों पर किस भी कर सकते हैं।

गर्दन

तुमने कई फिल्मों में देखा होगा कि एक्टर एक महिला की गर्दन पर किस करने लगता है तो वह बहुत उत्तेजित हो जाती है। महिला की गर्दन बहुत संवेदनशील भाग है।

अंदरूनी जांघ

अगर आप महिलाओं की जांघ के पीछे वाले भाग पर स्पर्श करते हैं, तो वह उत्तेजित हो जाएंगी। इस दौरान आप उनकी जांघों पर किस भी कर सकते हैं।

घुटनों के पीछे

महिलाओं के शरीर का ये वो अंग, जो तंत्रिका अंत में समृद्ध है और बहुत ज्यादा संवेदनशील होता है। अगर आप अपनी पार्टनर के इस अंग पर किस करते हैं, तो वह बहुत उत्तेजित हो जाएंगी।