गली में आराम कर रहे बेज़ुबान कुत्ते पर छपरी लड़के ने निकाली अपनी भड़ास, 2 कदम चलते ही मिला कर्मों का फल की रोते हुए माँगने लगा माफ़ी

ये वीडियो एनिमल लवर्स तो क्या, किसी को भी विचलित कर सकता है. क्योंकि, इसमें एक बेजुबां के साथ जिस तरह की बेरहमी की गई, उसे देखकर लोग भड़के हुए हैं.
 

ये वीडियो एनिमल लवर्स तो क्या, किसी को भी विचलित कर सकता है. क्योंकि, इसमें एक बेजुबां के साथ जिस तरह की बेरहमी की गई, उसे देखकर लोग भड़के हुए हैं. वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे राह चलते एक युवक ‘हैवान’ बन जाता है।

एक कुत्ते के पिल्ले को हवा में घुमाकर सड़क पर पटक देता है. हालांकि, अगले ही पल युवक के साथ जो कुछ भी होता है, लोग उसे ‘कर्मों का फल’ बता रहे हैं. वायरल हुए वीडियो में आप सड़क पर सामने से तीन लड़कों को आते हुए देख सकते हैं.

उनके ठीक आगे-आगे एक कुत्ते का पिल्ला भी चल रहा होता है. अगले ही पल एक लड़का पिल्ले को कान से पकड़कर उठाता है और फिर उसे हवा में घुमाकर जोर से सड़क पर पटक देता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का बेजुबां जानवर को इतनी जोर से पटकता है कि वह हिलता तक नहीं है. लेकिन इसके बाद लड़के के साथ जो कुछ भी होता है, उसे देखकर लोग बोले- इसे कहते हैं ‘करमा.’

हैवान बने लड़के का वीडियो

ट्विटर पर @gharkekalesh हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन दिया है, कुत्ते को पटकने के बाद युवक पर लागू हुआ न्यूटन की गति का तीसरा नियम. 23 सेकंड की क्लिप को खबर लिखे जाने तक 38 हजार बार देखा जा चुका है।

जबकि पोस्ट को 1400 लाइक्स और 241 रिट्वीट मिल चुके हैं. इसके अलावा कमेंट सेक्शन में लोग युवक को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. साथ ही उस शख्स की भी तारीफ कर रहे हैं, जिसने मौके पर ही उसे सबक सिखाया.