टीवी स्टोर के बाहर बैठकर टीवी देख रहे थे बच्चे, फिर दुकानदार ने किया ऐसा काम की गरीब बच्चों के खिल उठे चेहरे

दुकानदार अक्सर भीख मांगने वालों को स्टोर के सामने खड़े तक नहीं छोड़ते। वह उन्हें दूर करता है।
 

दुकानदार अक्सर भीख मांगने वालों को स्टोर के सामने खड़े तक नहीं छोड़ते। वह उन्हें दूर करता है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने से सभी दुकानदार एक जैसे नहीं होते! यह वीडियो १८ सेकंड का है और इसमें दो बेघर बच्चे एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के बाहर बैठे हैं।

वह बड़े से टीवी को अंदर देख रहे हैं। पास की दुकान में खड़ा कथित स्लेसमैन रीमोट की मदद से शो चुन रहा है। दावा किया जा रहा है कि दुकानदार टीवी पर बच्चों की पसंदीदा शो दिखा रहा था। यही कारण है कि इस वीडियो ने इंटरनेट पर इतनी लोकप्रियता हासिल की है! यह क्लिप दक्षिण भारत का लगता है।\

इंसानियत जिंदा है!

6 जनवरी को ट्विटर यूजर गौतम त्रिवेदी (@KaptanHindustan) ने यह क्लिप पोस्ट की। कैप्शन में उन्होंने कहा कि स्टोर इंचार्ज हर शाम शोरूम में रखे टीवी पर बेघर बच्चों के लिए उनकी पसंद का कार्यक्रम चलाता है। अब तक वीडियो को 1  लाख14 हजार से अधिक व्यूज और 9 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं।

सैकड़ों यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया देकर कहा कि इंसानियत जीवित है! कुछ लोगों ने कहा कि यह क्लिप उनका दिल जीत गया था। हालाँकि बहुत से यूजर्स ने कहा कि वे यकीन नहीं करते, ऐसे लोग आज भी हैं। पूरी बात पर आपका क्या विचार है? Comment section में लिखें।

आपके दिल को भी छू लेगा यह वीडियो?

null