दो शादियों में नही मिली ख़ुशी तो 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने की तीसरी शादी, पूरा नजारा देख श्वेता की बेटी ने बोल दी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की खूबसूरती में ठीक उसी तरह से निखार आ रहा है, जैसे पुरानी वाइन में। श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में भी काम किया है। वह अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं।
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की खूबसूरती में ठीक उसी तरह से निखार आ रहा है, जैसे पुरानी वाइन में। श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में भी काम किया है। वह अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं। वहीं श्वेता अपनी शानदार एक्टिंग और साथ ही साथ अपने फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। चाहे इंडियन आउटफिट हो या वेस्टर्न श्वेता हर ड्रेस में ग्लैमरस दिखती हैं।

श्वेता तिवारी ने अपने प्रेरणा के किरदार से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई। आज भी उन्हें लोग प्रेरणा के नाम से याद करते हैं। श्वेता तिवारी सोशल पर अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसमें वह बेहद हॉट लगती हैं। और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। श्वेता तिवारी की तस्वीर हो रही वायरल है।

ये भी पढिए :- जंगल में खेलते वक्त नटखट बंदर का किंग कोबरा से हो गया सामना, फिर स्टार्ट हुई लड़ाई के विजेता को देख आप भी रह जयेंगे हैरान

लाल रंग के जोड़े में दिखीं बेहद खूबसूरत

इन दिनों श्वेता तिवारी की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह दुल्हन बनी हैं। एक्ट्रेस लाल रंग की जोड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। इन दिनों जो श्वेता तिवारी की तस्वीर वायरल हो रही है उसमें श्वेता लाल रंग की जोड़े में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी पहनी हुई हैं।

जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी के इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटो मेरे डैड की दुल्हन के सेट का है, जहां वह वरुण बडोला के साथ सीरियल में शादी करती नजर आई थीं।

ये भी पढिए :- इग्ज़ाम में कुछ नही था याद तो छोटे बच्चे ने जादू की मदद से याद करना चाही किताब, करने लगा ऐसी हरकतें की आपकी आँखे रह जाएगी खुली की खुली

श्वेता ने की थीं दो शादियां

बता दें कि श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी के साथ 1998 में हुई थी। जिसके बाद श्वेता एक बेटी की मां बनी। हालांकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और 14 साल के बाद उनका तलाक हो गया।

उसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ की जिसके बाद श्वेता एक बेटे की मां बनी। लेकिन उनकी यह शादी भी नहीं चली और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

ये भी पढिए :- भारत में इस जगह सड़क किनारे बनी दुकानो पर नही बैठता कोई दुकानदार, ख़ास वजह के चलते ना होती कोई चोरी और ना फ़्री में चीजें लेते लोग

41 की उम्र में श्वेता तिवारी दे रहीं टीन एजर्स को मात

बता दें कि श्वेता तिवारी की उम्र 41 साल की हो चुकी है, इसके बाद भी वह अच्छे-अच्छे को मात दे रही हैं। श्वेता की बेटी पलक तिवारी और श्वेता में कोई फर्क नजर नहीं आता है।

श्वेता और पलक को देखकर कोई नहीं कह सकता कि दोनों मां बेटी हैं। श्वेता की फिटनेस को देखकर लोग आहें भरने लगते हैं वही फैंस भी उनकी लुक की तारीफ करते नहीं थकते हैं।