पटरियों पर दौड़ती ट्रेन में ही खुलेआम रोमांस करने लगा कपल, जब दोनों ने शर्म की हदें पार की तो लड़के ने रिकॉर्ड करके कर दिया ट्विटर पर अपलोड

बिहार के एक कपल का चलती ट्रेन में रोमांस करते हुए खुलेआम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बिहार के कपल के रोमांटिक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोग इस वीडियो को बहुत देख रहे हैं।
 

बिहार के एक कपल का चलती ट्रेन में रोमांस करते हुए खुलेआम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बिहार के कपल के रोमांटिक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोग इस वीडियो को बहुत देख रहे हैं। इस वीडियो में एक कपल चलती ट्रेन में इश्क लड़ाने लगता है।  दोनों एक दूसरे से बात करते हुए रोमांस करते हैं। कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

ट्रेन में रोमांस का वीडियो हुआ वायरल

बिहार के दिन सोशल मीडिया पर एक कपल ने चलती ट्रेन में रोमांस करते हुए एक वीडियो वायरल किया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती ट्रेन में लोग सफर कर रहे हैं। एक कपल भी ट्रेन पर चल रहा है। बहुत से लोग ट्रेन के डिब्बे में सफर कर रहे हैं।

जब दोनों आपस में बात करते हैं, तो प्यार धीरे-धीरे विकसित होने लगता है। दोनों प्यार से सवार होने लगते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति बातों में महिला से प्यार करने लगता है। कपल के इस वीडियो ने भी इंटरनेट पर इश्क का खुमार चढ़ा दिया है।

चलती ट्रेन में बेकाबू हुए कपल



प्यार के रंग में रंगे कपल

@user189876 नामक ट्विटर यूजर ने चलती ट्रेन में बिहरा के इस कपल का रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा, इस वीडियो को कई अन्य प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। कपल का प्रेम देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उत्साहित हो रहे हैं।

इसके बावजूद, कपल रोमांस का यह वीडियो एक पूरी श्रृंखला है। लेकिन हर दिन चलती ट्रेन में कपल का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।  वीडियो में एक कपल को मोहब्बत के रंग में रंगा गया है। कपल को ट्रेन में सफर करते हुए किसी अन्य यात्री ने कैमरा में कैद किया है।

वायरल वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

पहले भी चलती ट्रेन में रोमांस करने का वीडियो देखा गया था। मुंबई की लोकल ट्रेन में हाल ही में एक कपल को रोमांस करते देखा गया। मुंबई की लोकल ट्रेन में दो लोगों ने खुलेआम किस किया। मुंबई की लोकल ट्रेन में एक व्यक्ति लगातार लड़की की गर्दन पर किस करता था।

लड़का उससे लिपटकर किस कर रहा था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। अब बिहार की ट्रेन में ऐसा देखा गया है। कपल का रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से इंटरनेट गर्म हो गया है। लोग इस वीडियो को देखते हैं और इस पर प्रतिक्रिया देते हैं।