छुटकु से शावक ने जंगल के बब्बर शेर की हवा कर दी टाइट, डर के कारण भाग खड़ा हुआ शेर

शेर जंगल का राजा है और कोई भी जानवर उसके आस-पास जाने की हिम्मत नहीं करता। शेर, चाहे छोटा हो या बड़ा, बच नहीं सकता अगर उसे बुरा लगता है या भूख लगी है।

 

शेर जंगल का राजा है और कोई भी जानवर उसके आस-पास जाने की हिम्मत नहीं करता। शेर, चाहे छोटा हो या बड़ा, बच नहीं सकता अगर उसे बुरा लगता है या भूख लगी है। ऐसे क्रूर प्राणी को भी क्या डर सकता है? जवाब जानना चाहते हैं तो वायरल हो रहा एक वीडियो देखिए।

बच्चे अभी भी बच्चे हैं। फिर ये चाहे जानवर हों या इंसान, शरारत और मनोरंजन के मामले में समान हैं। वर्तमान में वायरल हुए बब्बर शेर और उसके बच्चे के वीडियो को देखकर लगता है कि कुछ ऐसा ही है। ये वीडियो जितना मनोरंजक है, उतना ही दिलचस्प भी है क्योंकि इसमें पिता और बच्चे के बीच का रिश्ता दिखाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Waow Africa (@waowafrica)

शेर को शावक ने बुरी तरह डराया

जंगल में एक बब्बर शेर एक चट्टान के बगल में बैठा है, जो एक वायरल वीडियो में दिखाई देता है। ठीक उसी समय एक छोटा सा शावक दबे पांव पीछे से उसकी ओर आने लगता है। Shere इस बात को नहीं देखता और दूसरी ओर देखता है। जब शावक बब्बर शेर के करीब आता है, तो शेर तुरंत चौंक जाता है। उस समय वह क्या करता है देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। बच्चा बहुत आराम से आकर पिता के पास बैठ जाता है।

लोगों को दिलचस्प लगा वीडियो

@waowafrica नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो साझा किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 12 हजार से अधिक लाइक्स और कई दिलचस्प कमेंट आ चुके हैं। जब एक उपयोगकर्ता ने कहा कि शेर का प्रतिक्रिया देखने लायक था, तो एक और उपयोगकर्ता ने लिखा, "आज पता चला कि शेर भी डरते हैं।" वैसे, ये मनोरंजक वीडियो किसी भी दिन को रोमांचित करने के लिए काफी हैं।