देसी गर्ल Priyanka Chopra की बेटी की क्यूट तस्वीरों ने सबको बनाया दीवाना, प्यारी सी स्माईल देख आपका दिल हो जाएगा खुश

प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस, इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।
 

प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस, इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) और पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

प्रियंका चोपड़ा ने ये फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी की एक फोटो भी सामने आई है। इस चित्र में मालती मैरी बहुत अलग दिखती हैं। ये चित्र मालती मैरी की तरह सोशल मीडिया पर छा गए। तो देखते हैं

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की तस्वीर ने खींचा ध्यान

प्रियंका चोपड़ा की बेटी ने अपनी बेटी मालती मैरी का चेहरा प्रकट किया है। मालती मैरी ने तब से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की है। मालती मैरी की सुंदर तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच मालती मैरी का एक नया चित्र दिखाई देता है।

यह चित्र मालती मैरी को अपने डॉग के साथ खेलते हुए दिखाता है। ये मालती मैरी की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। मालती मैरी की इस फोटो को सोशल मीडिया पर बहुत लोग शेयर कर रहे हैं। साथ ही इस चित्र पर टिप्पणी भी कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी की कई सुंदर तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

इस सीरीज को लेकर चर्चा में है प्रियंका चोपड़ा

सिटाडेल नामक वेब सीरीज में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा एक्शन सीक्वेंस में दिखाई देंगी। सिटाडेल, प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड वेब सीरीज, अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी की इस नवीनतम तस्वीर पर आरकी का क्या विचार है? हमें कमेंट करके बताएं।