Dance Video: डांस के मुकाबले में सपना चौधरी से भी ज्यादा पॉप्युलर है ये हरियाणवी डांस, एक एक ठुमके पर होती है नोटों की बारिश

इन दिनों हरियाणवी डांसर, बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिग बॉस की विजेता और अब बीजेपी में शामिल हो चुकी सपना चौधरी सातवें आसमान पर हैं।
 

इन दिनों हरियाणवी डांसर, बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिग बॉस की विजेता और अब बीजेपी में शामिल हो चुकी सपना चौधरी सातवें आसमान पर हैं। हाल ही में वह भाजपा में शामिल हो गई हैं। ऐसे में प्रशंसक सोशल मीडिया पर सोच रहे हैं कि क्या वे इसके बाद डांस करना बंद कर देंगे? इस प्रश्न का जवाब सिर्फ सपने ही दे सकते हैं. हालांकि, आज हम आपको एक हरियाणवी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सपनों को हरियाणवी डांस में बदल सकता है। इस डांसर के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैल गए हैं।

यह हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी है। खास बात यह है कि मोनिका ने सपना चौधरी के साथ भी एक बार डांस किया है। सपना और मोनिका के डांस की ये जुगलबंदी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई।दोनों के बीच धमाकेदार कॉम्पिटीशन देखने को मिला था। सपना और ये डांसर इस वीडियो में हरियाणवी गाना 'रेट बढ़ गए' पर ठुमके लगाते हैं। 

जबकि कुछ लोगों ने दोनों का डांस बहुत पसंद किया, तो दूसरे लोगों ने कहा कि इस डांसर ने सपना को भी मात दे दी है सपना और मोनिका का शानदार डांस वीडियो यहां देखें।मोनिका चौधरी के डांस वीडियो सपना की तरह सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जा रहे हैं। मोनिका का एक और डांस वीडियो कुछ समय पहले यूट्यूब पर बहुत वायरल हुआ था।

इस वीडियो में मोनिका हरियाणवी गाने 'जीरो फिगर' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. मोनिका को उनके फैंस सपना चौधरी की कॉपी मान रहे हैं. कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि मोनिका का ये डांस सपना चौधरी को भी फेल कर सकता है. आगे देखें मोनिका का ये धमाकेदार डांस वीडियो-

मोनिका को सपना चौधरी के कुछ स्टेप की कॉपी पता है। वहीं कहा जाता है कि मोनिका हरियाणा में सपना चौधरी से भी अधिक लोकप्रिय हैं।सपना चौधरी की तरह उन्हें देश भर में प्रशंसा नहीं मिल सकी है। मोनिका को सपना की तरह सलवार सूट में डांस करते हुए काफी बोल्ड स्टेप्स दिखाई देते हैं। वे किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं।