बॉलीवुड की एक फिल्म करने के लिए करोड़ों में फीस लेती है दीपिका पादुकोण, कमाई करने के मामले में पति से कई कदम आगे है दीपिका

दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली अपनी बेहतरीन एक्टिंग से प्रसिद्ध एक्ट्रेस और अभिनेता रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण को भला कौन नहीं जानता।
 

दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली अपनी बेहतरीन एक्टिंग से प्रसिद्ध एक्ट्रेस और अभिनेता रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण को भला कौन नहीं जानता। वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे सफल और सबसे अमीर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है।

इतना ही नहीं, वह बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका के साथ काम करने के लिए उत्सुक है। जैसा कि आप जानते हैं, दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस खास अवसर पर, हम आपको दीपिका पादुकोण के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी जानकारी और उनकी संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं..।

साउथ फिल्म से की करियर की शुरुआत

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ नहीं बल्कि एक साउथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो बहुत कम लोगों को पता है। हाँ, दीपिका पादुकोण ने 2006 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। बाद में उन्हें शाहरुख खान की फिल्म "ओम शांति ओम" में काम मिला। दीपिका पादुकोण ने शाहरुख के अपोजिट काम करने के बाद चर्चा में आ गई और फिर उन्हें अन्य फिल्में भी ऑफर हुईं।

दीपिका पादुकोण ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिर वह यह जवानी है दीवानी, पद्मावत, रामलीला, चेन्नई एक्सप्रेस, बाजीराव मस्तानी और कॉकटेल जैसी हिट फिल्मों में काम किया। आज दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री है और एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए खर्च करती है।

कितनी है दीपिका की संपत्ति?

मीडिया के अनुसार, दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए 15 से 30 करोड़ रुपये खर्च करती है। इसके अलावा, वह विज्ञापनों से भी अच्छी कमाई करती है। दीपिका पादुकोण ने फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी अच्छी कमाई की है। दरअसल, उनके 80 मिलीयन से अधिक फॉलोअर्स हैं। दीपिका पादुकोण की कमाई भी हर दिन बढ़ रही है।

2018 में उनकी संपत्ति 113 करोड़ रुपये थी, लेकिन 2019 में 150 करोड़ रुपये की मालकिन बन गई। इसके बाद वह 2020 में 198 करोड़ रुपये की मालकिन बनी, जबकि 2021 में उनकी संपत्ति 225 करोड़ रुपये हो गई और अब 330 करोड़ रुपये से भी अधिक है।

अलग-अलग जगहों से करती है कमाई

याद रखें कि दीपिका पादुकोण न सिर्फ फिल्मों से पैसे कमाती हैं, बल्कि उन्होंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी चलाया है। वह तनिष्क, मिंत्रा और टेटले ग्रीन टी जैसे ब्रांडों से भी जुड़ी हुई है। उनके पास मुंबई में आलीशान घर और विदेशों में संपत्ति है। दीपिका पादुकोण ने करोड़ों रुपये की लग्जरी कार है, रेंज रोवर से लेकर ऑडी, मर्सिडीज़ तक।

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को लंबे समय से डेट किया था। ये दोनों बाद में अलग हो गए। 13 नवंबर 2018 को बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी हुई।