Deepika Singh Instagram: दिया और बाती सीरियल की संध्या को तितली बनकर डांस करने के कारण होना पड़ा शर्मिंदा, हवा के झौके के कारण उड़ी हिरोईन की फ़्रॉक तो दिखा ख़ास अंग, हिरोईन का मुंह हुआ शर्म से लाल

दीपिका सिंह 'दिया और बाती हम' सीरियल में दीपिका संध्या राठी नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पैरों पर खड़ा होकर भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी बनना चाहती है।
 

दीपिका सिंह 'दिया और बाती हम' सीरियल में दीपिका संध्या राठी नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पैरों पर खड़ा होकर भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी बनना चाहती है। इस एक्ट्रेस को संध्या बिंदानी के नाम से जाना जाता है।

सीरियल के शुरूआती दिनों में एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से काफी मशहूर हुईं। हाल ही में दीपिका फिर से चर्चा में आ गई हैं और उनका एक वीडियो तेजी से लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है. हम आपको बता दें कि दीपिका सिंह के नाम से मशहूर संध्या बिंदानी का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें वह फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के एक पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसके लिए तैयार हूं। दरअसल, इस वीडियो में डांस करते हुए दीपिका सिंह एक बहुत बड़ी गलती कर देती हैं।

इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो शूट करते वक्त खुद दीपिका को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके साथ इतनी बड़ी घटना हो जाएगी, जिससे उन्हें सार्वजनिक रूप से शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी. वह अक्सर पीले रंग की ड्रेस में पहाड़ों के आस-पास डांस करती नजर आती हैं।

डांस करते हुए एक्ट्रेस को एक बड़ा शर्मिंदगी का पल तब मिलता है जब उनकी ड्रेस हवा से उड़ जाती है और पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है. हालांकि वीडियो में दीपिका ने उनकी एक स्कर्ट तेजी से पकड़ ली और वह वीडियो में डांस करती रहती हैं।

दीपिका के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा चुका है और अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं. हम आपको बता देना चाहते हैं कि लंबे समय तक टीवी स्क्रीन पर छाई रहने वाली टीवी एक्ट्रेस अब टीवी स्क्रीन से दूर हो गई हैं। 

हालांकि लोग उन्हें सोशल नेटवर्क पर देखना काफी पसंद करते हैं। वह अक्सर अपने और अपने परिवार की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

जिनकी संख्या चालीस मिलियन से अधिक है। दीपिका ने 2 मई 2014 को मशहूर सीरियल 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की। उनका एक बेटा है जिसका नाम सोहम है।