Delhi Metro में सीट को लेकर दो महिलाओं के बीच जमकर हुई बहस, हिंदी में नही बनी बात तो इंग्लिश में जमकर सुनाई एक दूसरे को बात

दिल्ली मेट्रो के वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।
 

दिल्ली मेट्रो के वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर कपल के बीच किसिंग, हस्तमैथुन, मारपीट और डांस के वीडियो वायरल हो गए हैं। हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे दो महिला पैसेंजर लड़ती हुई दिखाई देती हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं। 

इस वीडियो में दो महिलाएं आपस में बहस करते दिखती हैं। दिल्ली मेट्रो में दो महिलाएं सीट पर विवाद करती हैं। दोनों में दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर विवाद हुआ। दोनों महिलाएं इस दौरान इंग्लिश में आपस में बहस कर रही हैं, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किसी अन्य यात्री ने पूरी बहस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला। इस वीडियो में एक लड़की को काले कुर्ते में देखा जा सकता है, जबकि दूसरी लड़की पिंक ड्रेस पहनी है। काले कुर्ते वाली लड़की मेट्रो के पोल के पास खड़ी है। दूसरी लड़की वहीं बैठी है। इस दौरान दोनों बहुत बहस करते हैं। इसे सुनकर लोग हंसते हैं। 

लड़की, जो सीट लेकर शुरू हुई इस लड़ाई में कहती है कि अगर आपको बोलने का सेंस नहीं है तो बात मत कीजिए। काले कुर्ती वाली लड़की इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहती है, "हेल्लो, मैं तुमसे बात करने का भी मन नहीं करता।" तुम जैसों का क्या मतलब है? पहली लड़की जवाब देती है। दोनों इस पर बहुत बहस करते हैं। दोनों को मेट्रो में सवार अन्य लोग सिर्फ देख रहे थे।