गांव की देसी लड़की ने लाल साडी में किया ज़बरदस्त डांस, हिलती कमर को देख बूढ़े लोग भी हो गये दीवाने

लाल साड़ी में एक देसी गर्ल ने ऐसा मंत्रमुग्ध कर देने वाला तांडव नृत्य रचा है, जिसने लोगों का ध्यान इस हद तक खींच लिया है कि उनकी पलकें भी नहीं झपक सकतीं.
 

लाल साड़ी में एक देसी गर्ल ने ऐसा मंत्रमुग्ध कर देने वाला तांडव नृत्य रचा है, जिसने लोगों का ध्यान इस हद तक खींच लिया है कि उनकी पलकें भी नहीं झपक सकतीं. डांस का यह अनोखा अंदाज इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से लोकप्रिय हो गया है।

जहां लोग छोटे-छोटे डांस वीडियो शेयर कर आसानी से प्रसिद्धि पा सकते हैं। हाल ही में, एक लड़की का लोकप्रिय गीत 'सात समुंदर पार' पर मोहक नृत्य करने का एक वीडियो उसकी निर्दोष चालों, कामुक भावों और त्रुटिहीन समय के कारण वायरल हो गया है।

वीडियो को रितिका यदुवंशी नाम की एक इंस्टाग्राम प्रभावकार द्वारा साझा किया गया था, जो स्वयंभू कंटेंट क्रिएटर हैं। इस लड़की का डांस वाकई देखने लायक है और इसने कई लोगों का दिल जीत लिया है.

लड़की ने अपने डांस से जीत लिया लाखो लोगों का दिल

रितिका की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल उनके नृत्य और लिप-सिंकिंग के वीडियो से भर गई है, और उनके पास 161,000 से अधिक लोगों का प्रभावशाली अनुसरण है। उनके वीडियो एक पल में वायरल होने की क्षमता रखते हैं।

जैसा कि क्लासिक बॉलीवुड गीत "सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे आ गई" पर उनके नृत्य के हालिया वीडियो से पता चलता है। उनका प्रदर्शन इतना उत्कृष्ट था कि दर्शक उनकी अविश्वसनीय प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए आश्चर्य में रह गए।

अपने नवीनतम वीडियो में, रितिका ने एक बार फिर अपने असाधारण नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया, इस बार एक आकर्षक लाल साड़ी में। उसके मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन ने दर्शकों को पूरी तरह से मोहित कर लिया, एक पल के लिए भी दूर देखने में असमर्थ।

वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए

वीडियो का कमेंट सेक्शन आग, दिल और प्यार के इमोजी से भरा हुआ है, जिसमें कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं। एक दर्शक ने टिप्पणी की कि वीडियो में बहुत अधिक सेक्स अपील थी। जबकि दूसरे ने सुझाव दिया कि कलाकार को बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहिए था।

एक तीसरे दर्शक ने गाने को अपना सर्वकालिक पसंदीदा घोषित किया। यह उल्लेखनीय है कि विचाराधीन गीत, 'सात समुंदर' को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'विश्वात्मा' में दिखाया गया था और इसमें सनी देओल और दिवंगत दिव्या भारती ने अभिनय किया था। जवाब में, एक अन्य दर्शक ने टिप्पणी की कि कलाकार द्वारा पहनी गई साड़ी ने उनके आकर्षण को बढ़ा दिया।