देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पास करोड़ों में है संपत्ति, करोड़ों के घर और लग्जरी कार कलेक्शन को देख आँखों पर नही होगा यक़ीन

प्रियंका चोपड़ा पिछले २१ वर्षों से मनोरंजन क्षेत्र में सक्रिय हैं। 625 करोड़ रुपये उनका नेट वर्थ है। एक फिल्म में काम करने के लिए प्रियंका 15 से 25 करोड़ रुपये खर्च करती है।
 

प्रियंका चोपड़ा पिछले २१ वर्षों से मनोरंजन क्षेत्र में सक्रिय हैं। 625 करोड़ रुपये उनका नेट वर्थ है। एक फिल्म में काम करने के लिए प्रियंका 15 से 25 करोड़ रुपये खर्च करती है। सिटाडेल वेब सीरीज के एक एपिसोड के लिए उन्होंने 1.5 करोड़ से 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी तरह पैसे कमाती हैं। वह एक विज्ञापन के लिए 3 करोड़ रुपये लेती है। वह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के लिए 3 करोड़ रुपये लेती है अगर वह ब्रांड को एंडोर्स करती है।

प्रियंका चोपड़ा ने बड़ी-बड़ी कंपनियों में भी धन लगाया है। इसके अलावा, Purple Pebble Pictures नामक उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। प्रियंका चोपड़ा ने मराठी फिल्म वेंटिलेटर और ‘द स्काई इज पिंक’ को इस बैनर के तले बनाया है।

याद रखें कि प्रियंका चोपड़ा ने 2021 में न्यूयॉर्क में एक सोना नाम रेस्टोरेंट खोला, जो भारतीय खाना बेचता है। इस रेस्टोरेंट में अक्सर सेलेब्स खाने का आनंद लेते रहते हैं।

देसी महिलाएं लग्जरी वाहनों का बहुत शौकीन हैं। उनके पास ऑडी, रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू, मिर्सिडीज और पोर्शे जैसे महंगे कारें हैं। इन कारों का मूल्य करोड़ों रुपये है।

प्रियंका चोपड़ा के दो मुबई घरों की कीमत 7 करोड़ रुपये और 8 करोड़ रुपये है। उनका 100 करोड़ रुपये का लग्जरी घर लॉस एंजिल्स में भी है। प्रियंका चोपड़ा भी न्यूयॉर्क और गोवा में दो घरों की मालकिन हैं।

2018 में, प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड अभिनेता और सिंगर निक जोनस से शादी कर ली। 2022 में दोनों सरोगेसी के माध्यम से बेटी के पिता बन गए। बेटी को कपल ने मालती मैरी चोपड़ा जोनस नाम दिया है।