देसी दादी ने बिंदिया चमकेगी गाने पर बिंदास होकर किया डांस, देखने वालों की आँखे रह गई खुली की खुली

आप भी सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस प्यारे वीडियो को देखकर मुस्कुरा जाएंगे। दिन भर की थकान दूर हो जाएगी।तापमान बदल जाएगा। बुढ़ापे की दृष्टि भी बदल सकती है।
 

आप भी सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस प्यारे वीडियो को देखकर मुस्कुरा जाएंगे। दिन भर की थकान दूर हो जाएगी।तापमान बदल जाएगा। बुढ़ापे की दृष्टि भी बदल सकती है। माना जाता है कि मनुष्य जवान और बूढ़ा है। क्योंकि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

इन दादी अम्मा का डांस देखकर कुछ ऐसा ही लगता है। बुजुर्ग महिला को वायरल वीडियो में ‘बिंदिया चमकेगी’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर @geetaranga17 नामक एकाउंट से इस क्यूट से वीडियो को शेयर किया है।

कहते हैं कि इंसान दिल से बूढ़ा और जवान होता है. क्योंकि, उम्र तो महज एक आंकड़ा भर है. कम से कम इन दादी अम्मा का डांस देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो के मुताबिक, डांस कर रही बुजुर्ग महिला की उम्र 93 साल है।

आप देख सकते हैं कि दादी किस तरह खुश होकर डांस कर रही हैं. दादी बिंदिया चमकेगी गाने पर अपनी मस्त अदाएं दिखाते हुए डांस कर रही हैं उन्हें देख वहां आसपास खड़े सभी घर के लोग तालियां बजा रहे हैं और उनको देखकर खुश भी हो रहे हैं। 

दिल खोलकर नाचीं दादी अम्मा

इस वीडियो से साबित होता है कि उम्र किसी के जुनून को आगे बढ़ाने में कोई बाधा नहीं है। बुजुर्ग महिला के मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स ने न केवल लोगों का ध्यान खींचा है, बल्कि कमेंट सेक्शन को दिल से भरे प्यार वाले इमोजी से भर दिया है।

90 की उम्र में मैं भी इसी तरह एन्जॉय करना चाहता हूँ, एक यूजर ने कहा। वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा कि दादी अम्मा ने खुश हो गया। एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "वाऊ, दादी, आपने बहुत अच्छा डांस किया।" ऐसे ही लोग लगातार दादी अम्मा से प्यार करते हैं।