करोड़ों की मालकिन होने के बाद भी एकदम सादगी से जीती है राधिका मर्चेंट, जाने कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन है नीता अंबानी के छोटे बेटे की बहु

देश की युवा पीढ़ी से परिचित अंबानी परिवार इस समय राधिका मर्चेंट से अपने सबसे छोटे राजकुमार की शादी की तैयारी कर रहा है। हालाँकि नीता अंबानी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। 
 

देश की युवा पीढ़ी से परिचित अंबानी परिवार इस समय राधिका मर्चेंट से अपने सबसे छोटे राजकुमार की शादी की तैयारी कर रहा है। हालाँकि नीता अंबानी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं, राधिका भी उतनी ही तेजस्वी हैं और उन्होंने अपनी सादगी से कई लोगों को मोहित किया है।

धनी होने के बावजूद, राधिका अपनी दौलत का प्रदर्शन नहीं करती हैं और उन्होंने अपने डाउन-टू-अर्थ व्यक्तित्व के लिए प्रशंसा अर्जित की है। यह खुलासा किया जा सकता है कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी दोस्ती का गहरा बंधन साझा करते हैं जो उनके बचपन के दिनों से चला आ रहा है।

समय के साथ, उनका रिश्ता एक रोमांटिक प्रेम संबंध में बदल गया और दोनों अब शादी की शपथ लेने की तैयारी कर रहे हैं। यह खबर लोगों की नजरों से अनजान नहीं रही है, कई बड़े नामी हस्तियां अपनी आगामी शादी में शामिल हो रही हैं।

राधिका मर्चेंट की संपत्ति की बात की जाए तो उनकी संपत्ति लाखों करोड़ की आंकी जाती है और उनके पिता अरबपति हैं। गौरतलब है कि उनके पिता वीरेन मर्चेंट हैं, जो भारत की शीर्ष दवा फैक्ट्री, हेल्थ केयर के सीईओ के रूप में काम करते हैं और एक उद्योगपति भी हैं।

राधिका मर्चेंट वीरेन मर्चेंट की इकलौती बेटी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधिका मर्चेंट को लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि उनके पास ₹ 100000000 की चौंका देने वाली संपत्ति है।

दूसरी ओर, उनके पिता के पास 755 करोड़ की संपत्ति होने की अफवाह है। यह स्पष्ट है कि राधिका एक ऐसे परिवार से आती हैं जो जीवन में बेहतर चीजों का आनंद लेता है और उनके पास शामिल होने का साधन है।