धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ की दूसरी शादी तो पहली पत्नी नही रोक पाई खुद के आंसू, बोली की अगर हेमा मालिनी की जगह मैं होती तो नही करती ऐसा काम

बॉलीवुड के दो अभिनेताओं, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच एक प्रसिद्ध प्रेम कहानी है। उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली,
 

बॉलीवुड के दो अभिनेताओं, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच एक प्रसिद्ध प्रेम कहानी है। उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली, लेकिन यह खास था क्योंकि धर्मेंद्र ने हेमा का धर्म और नाम बदल दिया था। लोग उन्हें फिल्मों में एक जोड़ी के रूप में काफी पसंद करते हैं।

कुछ लोग नहीं जानते कि प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी और उसके परिवार को तब दुख पहुंचाया जब उन्होंने दूसरी महिला हेमा मालिनी के साथ रहने का फैसला किया। 70 के दशक में धर्मेंद्र काफी पॉपुलर थे और हेमा को वाकई खूबसूरत मानते थे। लेकिन वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके 4 बच्चे भी थे। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी भी उनके फैसले से प्रभावित थी।

धर्मेंद्र हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे, लेकिन वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से पहले ही शादी कर चुके थे। जब धर्मेंद्र ने हेमा से शादी की तो प्रकाश कौर अपसेट थीं, लेकिन धर्मेंद्र का परिवार इस बारे में ज्यादा बात नहीं करता। प्रकाश कौर ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की।

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने बताया कि कैसे हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी हुई। उसने कहा कि धर्मेंद्र भले ही सबसे अच्छे पति न हों, लेकिन वह वास्तव में एक अच्छे पिता हैं। वह हमेशा अपने बच्चों के साथ समय बिताना सुनिश्चित करते हैं।

प्रकाश कौर धरम की दूसरी शादी से परेशान थीं और उन्होंने कहा कि अगर वह हेमा मालिनी होतीं तो ऐसा नहीं करतीं। लेकिन उन्हें व्यक्तिगत रूप से हेमा मालिनी से कोई समस्या नहीं थी।

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की, लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी और बच्चों की देखभाल करना नहीं छोड़ा। वह सुनिश्चित करना चाहता था कि हर कोई खुश रहे, इसलिए उसने अपने दोनों परिवारों को अलग रखने और किसी भी समस्या से बचने का फैसला किया।