दुबई में गाड़ियां धोने का काम करने वाले शख़्स पर आधी रात हुई पैसों की बरसात, सुबह उठकर देखा तो बन चुका था करोड़ों का मालिक

दुबई में कार धोने वाले एक व्यक्ति ने लॉटरी जीत कर करोड़पति बन गया।
 

दुबई में कार धोने वाले एक व्यक्ति ने लॉटरी जीत कर करोड़पति बन गया। रिपोर्ट के अनुसार, 31 वर्षीय नेपाली भरत ने महजूज ड्रॉ में 21 करोड़ रुपये का जेकपॉट जीता है। मीडिया को बताया कि ब्रेड ट्यूमर से पीड़ित अपने भाई की सर्जरी पर और अपने परिवार पर धन खर्च करेंगे।

व्यक्ति ने कहा कि उसकी जिंदगी बहुत कठिन है। पिछले तीन वर्षों से वह कार धोने में काम करता है। दिल्ली के एक अस्पताल में उसके भाई का उपचार चल रहा है। जबकि व्यक्ति के पिता भारत में एक रिक्शा चालक हैं।

नहीं छोड़ेंगे कार धोने का काम

दो बच्चों का पिता, भरत ने बताया कि उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस लॉटरी का टिकट खरीदा था। भरत लॉटरी में इतनी बड़ी राशि जीतने वाले देश के पहले व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि वह 27 सितंबर को नेपाल वापस लौटेंगे और कुछ दिनों बाद दुबई आकर फिर से 'महजूज ड्रॉ' में प्रयास करेंगे। दुबई जाने से पहले भरत ने सऊदी अरब में एक पावर प्लांट में काम किया था। जैकपॉट जीतने के बाद भरत ने कार धोने का काम छोड़ने की इच्छा नहीं व्यक्त की है।

केरल के शख्स ने जीते 23 करोड़

गौरतलब है कि बीते दिनों केरल के तिरुवनंतपुरम शहर के एक ऑटो रिक्शा चालक ने ओणम बंपर लॉटरी का पहला इनाम जीता है, जिसकी कुल रकम 25 करोड़ रुपये थी। शख्स को टैक्स कटने के बाद 15.75 करोड़ रुपये मिलेंगे। बता दें, अनूप नाम के ऑटो ड्राइवर ने शनिवार को लॉटरी का टिकट (टी-750605) खरीदा था। वह पिछले 22 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहे थे। लेकिन कभी पांच हजार रुपये से ज्यादा नहीं जीते थे। लेकिन इस बार उनकी किस्मत चमक गई।