फ़िल्म की शूटिंग के दौरान जूही चावला ने सबके सामने ही शाहरुख खान को लगा दिया थप्पड़, ग़ुस्से से तिलमिलाई हिरोईन को देख हिल गया पूरा सेट

जूही चावला और शाहरुख खान अक्सर बॉलीवुड में दोस्ती की चर्चा में आते हैं। जूही और शाहरुख एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और उनके परिवारों में बहुत संबंध हैं।

 

जूही चावला और शाहरुख खान अक्सर बॉलीवुड में दोस्ती की चर्चा में आते हैं। जूही और शाहरुख एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और उनके परिवारों में बहुत संबंध हैं।

दोनों ने लगभग बारह परियोजनाओं में एक दूसरे के साथ काम किया है। दोनों ने एक्टिंग के अलावा एक साथ प्रोड्यूसर भी बने। शायद आप नहीं जानते, लेकिन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में उनकी जमानतदार भी जूही चावला थी।

इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे के साथ एक कारखाना भी खोला। आपको बता दें कि शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी ने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से पहले जूही चावला और शाहरुख खान के साथ मिलकर ड्रीम्स अनलिमिटेड कंपनी की शुरुआत की थी। फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, इस कंपनी की पहली फिल्म थी, जो 2000 में आई।

फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही ने लगा दिया था शाहरुख को चांटा

इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग उस समय हैदराबाद के रामोजी फिल्म स्टूडियो में चल रही थी। एक्शन मास्टर शाहरुख को गाने के दौरान कुछ करना चाहते थे। जूही चावला भी गाने में शाहरुख के साथ काम कर रही थी, लेकिन वह उस एक्शन सीन के बारे में नहीं जानती थी।

वास्तव में, ये एक सीन था जिसमें गाने के बीच ही एक आग का गोला बाहर निकलता था। जब फिल्म आने लगी, एक्शन मास्टर को देखकर जूही चावला डर गई और शाहरुख खान को एक शानदार चांटा लगा दी।

बाद में वह बहुत थक गई और शूटिंग को बीच में छोड़कर अंदर चली गई। जूही उस समय बाहर आने को तैयार नहीं थी, लेकिन शाहरुख खान ने उन्हें बाद में मना कर बुलाया, जिसके बाद गाना पूरा हुआ।