बुजुर्ग शख्स ने दिखाई हिम्मत और स्टंट करके पहन ली पेंट, उसके बाद दी जबरदस्त स्माइल

स्टंट करते हुए एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह हवा में उछल कर पैंट पहनते हुए दिखते हैं। बुजुर्ग शख्स के स्टंट का वीडियो देखने में काफी मजेदार है, जिसे देख कर आपको हंसी आ जाएगी।
 

स्टंट करते हुए एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह हवा में उछल कर पैंट पहनते हुए दिखते हैं। बुजुर्ग शख्स के स्टंट का वीडियो देखने में काफी मजेदार है, जिसे देख कर आपको हंसी आ जाएगी। नेटिजन्स को भी बुजुर्ग शख्स का वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

उन्होंने उस बुजुर्ग शख्स को स्टंट के लिए 10 में 10 नंबर दिए हैं। काजेम घासेमी नाम के शख्स ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनका इंस्टाग्राम हैंडल नेम @kazem12000 है। काजेम के इंस्टाग्राम पर 71 हजार फॉलोअर्स हैं।

उनका अकाउंट पेज ऐसी ही कई मजेदार वीडियो से भरा पड़ा है। काजेम ने स्टंट करते बुजुर्ग शख्स का वीडियो 22 जुलाई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसे अब तक 74 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

स्टंट पूरा होने पर व्यक्त की खुशी

वीडियो में, एक बुजुर्ग शख्स झूला पर झूलते हुए हवा में उछलते हुए दिखते हैं। वह हवा में कलाबाज़ी करते हुए एक चक्कर घुमते हैं और फिर दो लोगों द्वारा पकड़े गए पैंट में अपने पैरों को फंसाते हैं। इस तरह वह स्टंट करके पैंट को पहन लेते हैं।

स्टंट के अच्छी तरह से पूरा होने पर बुजुर्ग शख्स को खुशी के मारे उछलते हुए वीडियो में देखा जा सकता है। वहीं, इस स्टंट में उनके साथ शामिल लोग भी अपनी खुशी को जाहिर करते हैं। वे भी खुशी के मारे उछल पड़ते हैं।

स्पेनिश भाषा में लिखा है वीडियो पर कैप्शन

यह वीडियो कहां का है और स्टंट करने वाले उस बुजुर्ग शख्स की पहचान क्या है। यह जानकारी काजेम द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो के साथ नहीं मिलती है।

हालांकि, वीडियो पर स्पेनिश भाषा में कैप्शन-  ‘UNA NUEVA FORMA DE USAR PANTALONES EN 2023’ लिखा हुआ है। जिस गूगल ट्रांसलेटर से हिंदी मतलब ‘2023 में पैंट पहनने का एक नया तरीका’ निकल कर सामने आया। 

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

वीडियो पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। उन्होंने बुजुर्ग शख्स की खूब तारीफ की है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने बुजुर्ग को इस मजेदार स्टंट के लिए 10 में से दस नंबर दिए। वहीं दूसरे शख्स ने बुजुर्ग शख्स के स्टंट को शानदार बताया।