बीटेक की डिग्री मिलने के बाद भी बुलेट पर गोलगप्पे बेचती है ये लड़की, एक दिन की कमाई सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी

B.Tech पानी पुरी वाली लड़की आजकल बहुत हंगामा मचा रही है,  Bullet से ठेला चलाकर गोल गप्पे खिलाती है और बहुत से लोग स्वाद लेने आते हैं. कौन है?
 

B.Tech पानी पुरी वाली लड़की आजकल बहुत हंगामा मचा रही है,  Bullet से ठेला चलाकर गोल गप्पे खिलाती है और बहुत से लोग स्वाद लेने आते हैं. कौन है? .आज देश में स्टार्टअप करना युवा लोगों में काफी लोकप्रिय है। लोग बड़ी कंपनियों में काम करने की जगह स्टार्टअप में काम करने की सोच रहे हैं और सफल भी हो रहे हैं।

युवा भी बीटेक और एमबीए करने के बाद नौकरी करने के बजाय खुद का व्यवसाय बनाने पर ध्यान दे रहे हैं। आइये जानते हैं कि B.tech पूरी तरह से पानी का कोण है।

बी.tech पानी पूरी वाली इन दिनों हो रही वायरल:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा देखा जाता है कि लोग चाय या अन्य खाने पीने की चीजों से स्टार्टअप कर रहे हैं। इसका उदाहरण हैं बीटेक, एमबीए, बेवफा और ग्रेजुएशन चायवाला। यह बताया जाना चाहिए कि लड़कियां भी इनमें शामिल हैं;

वे घर, परिवार और समाज की सीमाओं को तोड़कर खुद को बना रहे हैं। दिल्ली की एक लड़की ने बीटेक करके पानी पुरी बन गई है। दिल्ली में सड़कों पर ठेले लगाकर लोगों को स्वस्थ गोलगप्पे दे रही है। इस बीटेक पानी पुरी वाली महिला ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनाया है।

जानिए कौन हैं बीटेक पानी पूरी वाली

जानकारी के लिए, B.Tech पानी पुरी का नाम तापसी उपाध्याय है। B.Tech की डिग्री हासिल करने के बाद तापसी उपाध्याय ने हेल्दी पानी पूरी खिलाने में रुचि दिखाई है। वह B.Tech पानी पुरी बन गई।

तापसी दिल्ली में सड़कों पर ठेला लगाकर लोगों को पानी पूरी खिला रही है, जिसके लिए बहुत से लोग आते हैं। तापसी ने अपने ठेले को भी खास बनाया है। आइये पूरी जानकारी प्राप्त करें।

तापसी पानी पूरी के अलावा खुद की वेबसाइट भी चलाती हैं

आपकी जानकारी के लिए बताते हैं कि तापसी उपाध्याय पानी पूरी के अलावा अपनी खुद की वेबसाइट भी चलाती हैं, जिस पर फ्रेंचाइजी की जानकारी दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि तापसी गोलगप्पे का ठेला दिल्ली के जनकपुर जेल रोड पर लगाती है, जो पश्चिम दिल्ली में काफी प्रसिद्ध है। आइये जानते हैं कि B.Tech पानी पुरी वाली तापसी कैसे गोल चलाकर गोल गप्पे खिलाती है।

बुलेट चलाकर खिलाती हैं गोल गप्पे

पानी पुरी वाली B.Tech तापसी ने गोलगप्पे के साथ पानी रखने की जगह भी दी है। वह बुलेट मोटरसाइकिल से ठेला लाती है। ठेले को बुलेट से खींचते हुए देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। तापसी कहती है कि वह घर पर ही गोलगप्पे बनाती है और गोलगप्पे का पानी विशेष रूप से बनाती है।

तापसी गोलगप्पे को तेल में तलने के बजाय हवा में तलने की प्रक्रिया का उपयोग करती है। B.Tech पानी पुरी वाली तापसी ने सोशल मीडिया में काफी चर्चा की है।