गर्लफ़्रेंड होने के बाद भी लड़की के मुंह से इन बातों को सुनने के लिए तरसते है लड़के, लड़की जानबूझकर नही करती इन चीजों का ज़िक्र

प्यार में दिन और रात अलग हो जाते हैं...।जब कोई दिखता है, तो वह सिर्फ आपका साथी है।
 

प्यार में दिन और रात अलग हो जाते हैं...।जब कोई दिखता है, तो वह सिर्फ आपका साथी है। दिन भर उससे बातचीत करना एक आदत बन जाएगा। प्यार करने वाले लोगों को दुनिया अच्छी लगती है, लेकिन क्या आप जानते हैं

कि कुछ लड़के अपनी प्रेमिका से ऐसी बाते करते हैं जो सुनने के लिए तरसते हैं, लेकिन उनकी प्रेमिका उन्हें नहीं सुनती। दरअसल, प्यार करने वाले व्यक्ति को चाहे अपनी छोटी छोटी चीजों का ख्याल नहीं होता, लेकिन अपने प्रेमी का ख्याल रहता है। अब बताओ कि हमारे लेख में क्या खास है?

प्यार अक्सर नवीन होता है। दिन भर चैट करने के बाद भी आप थक जाते हैं, लेकिन रस कम होता जाता है, जिसकी वजह से पार्टनर के बीच कुछ नोंक झोंक भी होता है। हम आपको सब कुछ बताने जा रहे हैं जो हर लड़का अपनी प्रेमिका से सुनना चाहता है। इतना ही नहीं, वे बार-बार ये बाते सुनना चाहते हैं. लेकिन लड़कियां ऐसा नहीं करती हैं।

1.जिस तरह से लड़कियों को अपनी तारीफ सुनने की आदत होती है, ठीक उसी तरह से लड़को को भी अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है। ऐसे में हर लड़का चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसकी तारीफ करें, लेकिन लड़कियां ऐसे करने में हिचकिचाती है। बल्कि लड़कियों को अपने लवर की जमकर तारीफ करना चाहिए, ताकि वो उनके साथ अच्छा फील कर सके।

2.हर लड़का चाहता है कि उसकी प्रेमिका उसे सब कुछ दे। वास्तव में, लड़कियां अक्सर गुस्सा हो जाती हैं जब उनका लवर किसी और के साथ पार्टी या कुछ ऐसा करने जाता है, जो लड़के को अच्छा नहीं लगता है। बल्कि वह चाहता है कि लड़की को बताया जाए कि मैं तुम पर पूरा भरोसा करता हूँ, कहीं भी जाओ मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लड़किया, लड़कियों की नाक पर गुस्सा होने के कारण ऐसा कह नहीं पाती।

3. देखा जाता है कि जब रिलेशनशिप शुरू होता है, लड़के लड़कियों को बहुत ध्यान देते हैं, लेकिन बाद में ऐसा नहीं करते, जिससे लड़कियां कहती हैं कि वे पहले जैसे नहीं रहे हैं, बल्कि बदल गए हैं. इसलिए, लड़का चाहता है कि लड़कियां उसे बताएं कि वे हमेशा मेरे साथ ऐसे ही रहेंगे। लड़का इसे सुनकर बहुत खुश होता है।

4. हर लड़का अपनी प्रेमिका से कुछ ऐसी बातें सुनना चाहता है, जिससे उन्हें अलग महसूस होता है। लड़के चाहते हैं कि उनकी प्रेमिका को पता चले कि मैं कई लड़कों से दोस्त हूँ, लेकिन आप मुझे जिस तरह से हैंडल करते हैं, कोई भी नहीं कर सकता। आपको देखकर लगता है कि तुम मेरे लिए ही हो। लड़के इस तरह की बाते सुनकर खुश नहीं होते, बल्कि उनका प्यार और भी गहरा हो जाता है।

5.हर लड़का चाहता है कि उसकी प्रेमिका उसे महसूस कराएं कि वह उसके जीवन में महत्वपूर्ण है। लड़के अपनी प्रेमिका से कहना चाहते हैं कि जब मैं तुम्हारे साथ हूँ तो मैं खुद को सेफ महसूस करता हूँ, तुम्हारे साथ मुझे बहुत अच्छा लगता है।