45 साल की उम्र होने के बाद भी श्वेता तिवारी से कंट्रोल नही हो रही जवानी, बिकिनी पहनकर पूल में उतरी तो होट फ़िगर देख लोगों की टपकने लगी लार

42 वर्षीय श्वेता तिवारी अक्सर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. ये उम्र उनकी सुंदरता के आगे बस एक संख्या है. उन्होंने इसे कई बार साबित भी किया है. अब वे फिर से इंटरनेट को गर्म कर रहे हैं.
 

42 वर्षीय श्वेता तिवारी अक्सर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. ये उम्र उनकी सुंदरता के आगे बस एक संख्या है. उन्होंने इसे कई बार साबित भी किया है. अब वे फिर से इंटरनेट को गर्म कर रहे हैं. उनका शिष्टाचार काफी चर्चा में रहा है.श्वे

ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह पूल में बिकनी में उतरती हुई दिखाई देती है. उनके प्रशंसक भी उनसे प्यार करते हैं. तस्वीर में उनके साथ उनका बेटा भी दिखाई देता है. श्वेता की छवि से ध्यान हटाना बहुत मुश्किल हो रहा है.

श्वेता तिवारी को सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे पिंक कलर के स्विमसूट में पूल में मस्ती करते हुए अपनी सुंदरता से पानी में आग लगा रहे हैं. वह अपने बेटे के साथ खुश हैं. उन्हें इसमें देखते ही बनता है. श्वेता तिवारी की फोटो पर लोग लगातार कमेंट करते हैं और उनकी प्रशंसा करते हैं. “यार ये श्वेता मैम समझ नहीं आ रही, इनकी उम्र घट रही है या बढ़ रही है,” एक ने लिखा. एक और ने लिखा, "कौन सा अमृत पीया है, तुम्हारा बुढ़ापा नहीं आता?"’.

साथ ही, एक व्यक्ति ने सुझाव देते हुए लिखा, "बच्चे बड़े हो गए हैं श्वेता जी, कुछ तो शर्म करो, तुम शरीर दिखा रही हो, गलत है, बेटी को समझाओ, वह भी गंदी तस्वीरें पोस्ट करती है."ऐसे में लोगों ने उनके पोस्ट पर बहुत से कमेंट किए हैं.

उनके अंदाज की लोगों ने तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. श्वेता तिवारी के चित्रों पर लगभग चार लाख लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही, अभिनेत्री के चित्रों से ध्यान हटाना भी मुश्किल हो रहा है. ये चित्र देखकर कोई नहीं कहेगा कि ये दो बच्चों की मां हैं. उनकी बेटी को पलक की बहन कहते हैं क्योंकि वह खूबसूरत और फिट है.