पढ़े लिखे लोग भी नही जानते पराठे और पकौड़े को अंग्रेजी में क्या कहते है, छोटी लड़कियों ने बताया असली मतलब तो लोगों का हंसते हंसते दुखने लगा पेट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसे एक फनी कैप्शन के साथ शेयर किया गया। कैप्शन में लिखा गया पराठे को अंग्रेजी में क्या बोलते हैं?
 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसे एक फनी कैप्शन के साथ शेयर किया गया। कैप्शन में लिखा गया पराठे को अंग्रेजी में क्या बोलते हैं? फूलों जैसे ही यह वीडियो पोस्ट हुआ उसके बाद से ही इस क्लिप पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 7500 से ज्यादा लाइक्स हो चुकें हैं।

वही लोगों ने इसे इतना पसंद किया कि इसे रिट्वीट भी किया जा रहा है। इस वीडियो को 1200 से ज्यादा रिट्वीट मिल चूके हैं। यह सच में सोचने वाली बात है कि पराठे को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? एक क्यूट वीडियो लोगों के सामने आया जिसे लोगों ने खूब वायरल किया है।

इस वीडियो में दो बच्चों की मासूमियत देखते ही बनती है। यूं तो किसी को पराठे को अंग्रेजी में क्या बोलते हैं? पूछने पर सोच में डाल सकता है। अगर आप भी अपने दिमाग पर ज़ोर डाल रहे हैं और इसके जवाब को तलाश रहे हैं तो ऐसे में आप के लिए यह वीडियो काफी मददगार साबित हो सकती है।

स्पीक इस वीडियो को एक ट्यूटर यू सर ने 26 दिसंबर को पोस्ट किया था। इस वीडियो में बच्चो की गजब की अंग्रेजी और भर भर के क्यूटनेस साफ देखने को मिलती है। इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने कमेंट भी किया है एक ने उन बच्चों को नादान कहा तो दूसरा उनके क्यूटनेस के मुरीद हो गए।

pic.twitter.com/lKlxlCS1Mf

— Jaiky Yadav (@JaikyYadav16) December 26, 2022

वहीं कई लोगों ने यह भी कहा कि अब वह भी सीख गए हैं पराठे को इंग्लिश में क्या कहा जाता है।यह क्लिप 29 सेकंड का है जिसमें दो बच्चे आपस में एक दूसरे से सवाल करते नजर आ रहे हैं। बच्ची अपने छोटे भाई से पूछती है कि अच्छा बताओ, पराठे को इंग्लिश में क्या कहते हैं?

इतने में लड़का सोच में पड़ जाता है और कहता है हमको नहीं पता। इसमें इस पर उसकी बहन कहती है की तुम कब इंग्लिश बोलना सीखोगे और बताती है की पराठे को इंग्लिश में परांठा बोलते हैं।

वह पकौड़े को इंग्लिश में क्या कहते हैं पूछती है? इस पर लड़का जवाब नहीं दे पाता तो उसकी बहन कहती है की हर चीज़ में मुझे नहीं आता हैं मुझे नहीं आता है करते हो, और इसके बाद वह ब्रिटिश टोन में पकोड़ा बोलकर दिखाती है।