उर्फी जावेद के फ़ोन में इस नाम से सेव है एक्स बॉयफ्रेंड का नंबर, नाम पढ़कर नही रुकेगी आपकी हंसी

पिछले साल सम्मानित वूट ऐप पर बिग बॉस ओटीटी का प्रसारण देखा गया, जिसमें करण जौहर ने शो के होस्ट की भूमिका निभाई, यह छह सप्ताह तक चला।
 

पिछले साल सम्मानित वूट ऐप पर बिग बॉस ओटीटी का प्रसारण देखा गया, जिसमें करण जौहर ने शो के होस्ट की भूमिका निभाई, यह छह सप्ताह तक चला।

इस टेलीविजन कार्यक्रम की प्रतिभागी उर्फी जावेद ने शो से अपने निष्कासन के बाद से लगातार ध्यान आकर्षित किया है।

उर्फी की चर्चा प्रमुख रूप से उनके विशिष्ट पहनावे को लेकर होती है। उनका फैशन कौशल स्पष्ट रूप से अलग है।

अपने कपड़ों की पसंद के कारण, वह अक्सर ऑनलाइन उत्पीड़न का निशाना बन जाती है, जबकि अभिनेत्री इस तरह की ट्रोलिंग से बेफिक्र रहती है।

अपनी फैशन पसंद के अलावा, उर्फी जावेद अपनी स्पष्ट टिप्पणियों के लिए लगातार ध्यान आकर्षित करती हैं। कम ही लोगों में अपने विचारों को इतनी प्रभावी ढंग से व्यक्त करने की क्षमता होती है जितनी वह करती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपने पूर्व रोमांटिक पार्टनर से जुड़ी जानकारी का खुलासा किया।

एक्ट्रेस के साथ इंटरव्यू के दौरान उर्फी से उनके फोन में स्टोर किए गए कॉन्टैक्ट नंबरों की मात्रा के बारे में सवाल किया गया था। जवाब में, उसने खुलासा किया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की पहचान का उपयोग किया था, जिसके परिणामस्वरूप उसके फोन में उसके संपर्क मौजूद थे।

उर्फी ने आगे कहा कि उनके अधिकांश संपर्क मुझसे संबंधित नहीं हैं, क्योंकि उनके फोन में एक से दो हजार संपर्क नंबरों की भीड़ है।

साथ ही, जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सबसे फनी कौन सा फोन नंबर स्टोर किया है, तो उन्होंने जवाब दिया।

उर्फी ने खुलासा किया कि उसने चतुराई से अपने पूर्व रोमांटिक पार्टनर को एक फनी नाम दिया है। इसके बाद, अभिनेत्री ने फनी उपनाम का खुलासा किया जो उसने अपने वर्तमान प्रेमी को दिया है, उसके बाद "बिप बिप" की सनकी ध्वनि।

यह दावा करना उचित होगा कि उर्फी जावेद आज तक अपने प्रेमी की संपर्क उनके कॉन्टेक्ट  लिस्ट मे सेव है 

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर तब हलचल मचा दी जब उन्होंने फिल्म क्रिश में कंगना रनौत के पहनावे की याद ताजा कर दी।

 वह साड़ी बिना ब्लाउज पहनकर प्रियंका चोपड़ा की पोशाक की नकल करती हुई देखी गईं।

उर्फी अपने फेन्स को खुश करने के लिए फ़ोटो और वीडियो को लगातार प्रसार करके उच्च स्तर की सोशल मीडिया शेयर करती है।

लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर, 1997 को हुआ था। लखनऊ में स्थित प्रतिष्ठित एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में डिग्री हासिल करने से पहले उन्होंने अपने गृहनगर के प्रतिष्ठित सिटी मॉन्टेसरी स्कूल में अपनी प्राथमिक शिक्षा पूरी की।

उर्फी ने 2016 में लोकप्रिय श्रृंखला "बड़े भैया की दुल्हनिया" में अपने सराहनीय प्रदर्शन के माध्यम से टेलीविजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाई। तब से, उन्होंने "चंद्र नंदिनी", "मेरी दुर्गा", "सात फेरों की हेरा फेरी", "बेपनाह", और "ऐ मेरे हमसफ़र" सहित प्रशंसित शो में अपनी असाधारण प्रतिभा के साथ दर्शकों को लुभाकर अपने कोशल को निखारा है।