जोईनिंग के बाद पहली बार घर आए फ़ौजी भाई का घरवालों ने अनोखे तरीके से किया स्वागत, दरवाजे पर रेड कार्पेट बिछाकर किया स्वागत तो फ़ौजी ने सैल्युट देक़र किया सम्मान

स्‍वतंत्रता दिवस पर सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो लोगों ने शेयर किया लेकिन एक ऐसा वीडियो था, जिसने सभी को खुश कर दिया। ये वीडियो एक सिख सैनिक की घर वापसी का वीडियो है।
 

स्‍वतंत्रता दिवस पर सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो लोगों ने शेयर किया लेकिन एक ऐसा वीडियो था, जिसने सभी को खुश कर दिया। ये वीडियो एक सिख सैनिक की घर वापसी का वीडियो है। स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर ये दिल को छू लेने वाला वीडियो Major Pawan Kumar द्वारा सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया है।

इस वायरल वीडियो एक युवा सिख सैनिक अपने घर जब लौटता है तो उसका परिवार ऐसा स्‍वागत करता है कि लोग वाह-वाह कर रहे हैं। भारतीय सेना के सैनिक का घर वापसी के स्‍वागत का हृदयस्पर्शी वीडियो लोगों को बहुत पंसद आ रहा है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सिख परिवार ने अपने बेटे के स्वागत के लिए घर के बाहर रेड कारपेट बनाया है। सिख परिवार का ये बेटा अपनी ट्रेनिंग करके घर पहली बार वापस लौटा है। युवा सैनिक का गर्मजोशी से स्‍वागत पहले परिवार करता है।

इस वीडियो को अब तक 400.6 हजार बार से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और सैनिक का परिवार द्वारा किए गए भव्‍य स्‍वागत की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई लोग देश की रक्षा करने वाले इंडियन आर्मी के सैनिकों को सेल्‍यूट कर रहे हैं।