फूल बरसाने वाले हेलीकॉप्टर की तेज आवाज़ से डरकर भैंस ने तोड़ दिया दम, तो ग़ुस्से में किसान ने पायलट के ख़िलाफ़ लिखवा दी थाने में रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर शिकायत की एक अर्जी वायरल हो रही है। यह मामला बहरोड़ के कोहराना गांव का है। जहां एक ग्रामीण ने घर के ऊपर से गुजरते हेलीकॉप्टर की तेज आवाज के चलते घर में बंधी भैंस की मौत का दावा किया है।
 

सोशल मीडिया पर शिकायत की एक अर्जी वायरल हो रही है। यह मामला बहरोड़ के कोहराना गांव का है। जहां एक ग्रामीण ने घर के ऊपर से गुजरते हेलीकॉप्टर की तेज आवाज के चलते घर में बंधी भैंस की मौत का दावा किया है। पीड़ित बलवीर सिंह ने पायलट पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ कहना है कि शख्स को भैंस का मुआवजा मिलना चाहिए, तो वहीं कुछ यूजर्स किसान की मुयावजे की बात को जायज बता रहे हैं।

किसान ने की मुआवजे की मांग

यह शिकायत पत्र ट्विटर हैंडल @8PMnoCM से 13 नवंबर को शेयर किया गया। अर्जी में लिखा है- आज दिनांक 13/11/22 को दोपहर करीब 2.30 बजे बहरोड़ विधायक बलजीत यादव के हेलीकॉप्टर से हमारे गांव कोहराना में पुष्प वर्षा की जा रही थी तब हमारे घर के ऊपर 20-20 मीटर मात्र की ऊंचाई पर उक्त हेलीकॉप्टर की तेज गर्जना की भयंकर आवाज से मेरी भैंस घबराकर धड़ाम से जमीन पर गिरकर मर गई।

ये भी पढिए :- ATM इस्तेमाल करते वक्त इन बातों का रख ले ख़ास ध्यान, आपकी मेहनत की कमाई पर कोई नही फ़ेर पाएगा अपना हाथ

जिसकी कीमत करीब 1.50 रुपये थी। मैं गरीब किसान आदमी हूं। भैंस मेरी रोजी-रोटी का साधन थी, बहरोड़ विधायक के हेलीकॉप्टर के पायलट की लापरवाही के कराण मरी है, जिसकी रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर मुआवजा दिलाने की कृपा करें।

कराई गई है भैंस की मेडिकल जांच

रिपोर्ट के अनुसार, बहरोड़ विधायक बलजीत यादव की ओर से पिछले 4 साल में कराए गए विकास कार्यों के बाद कार्यकर्ताओं का आभार जताने के लिए विधानसभा के हर गांव के ऊपर से पुष्प वर्षा के लिए हेलीकॉप्टर मंगाया गया था।

ये भी पढिए :- ATM इस्तेमाल करते वक्त इन बातों का रख ले ख़ास ध्यान, आपकी मेहनत की कमाई पर कोई नही फ़ेर पाएगा अपना हाथ

हेलीकॉप्टर रविवार को पूरे क्षेत्र में पुष्प वर्षा कर रहा था। वहीं, प्रशासन ने भैंस का मेडिकल कराया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी, जिसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा।