मेकअप की मदद से लोगो को उल्लू बनाकर करोड़ों कमाती है फिल्मी हिरोइनें, बिना मेकअप देख लेंगे तो रात को नही आएगी नींद

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस किसी का भी दिल चुरा लेती है। फिल्मों में जब कभी भी लोगों की नजर इन खूबसूरत एक्ट्रेस के ऊपर पड़ती है सभी उनके देखकर दीवाने हो जाते है। 
 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस किसी का भी दिल चुरा लेती है। फिल्मों में जब कभी भी लोगों की नजर इन खूबसूरत एक्ट्रेस के ऊपर पड़ती है सभी उनके देखकर दीवाने हो जाते है सोशल मीडिया पर इनके खूबसूरत तस्वीरें को लोगों खूब पसंद करते है।

यह बात आप जानते ही हैं कि यह अभिनेत्रियां फिल्मों में खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेती है।  हाल ही में जब कुछ चुनिंदा अभिनेत्रियों की बिना मेकअप की तस्वीरें सामने आई है जिसमे वह अजीब लग रही है। चलिए देखते है बिना मेकअप के तस्वीरें।

शिल्पा शेट्टी

आजकल की लड़कियां 47 साल की शिल्पा शेट्टी को देखकर की चाहत होती है कि उनका फिगर और लुक उनके जैसा दिखे, हालांकि बिना मेकअप के शिल्पा कितनी अलग दिखती हैं, यह देखकर कोई भी लड़की बेहोश हो जाएंगी।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इन दिनों अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरों की कारन से चर्चा में आ गई है क्योंकि प्रियंका कि बिना मेकअप की तस्वीर देखकर लोगों ने यह कह रहे हैं कि यह अभिनेत्री माँ बनने के बाद भी खूबसूरत दिखने के लिए भारी मेकअप का सहारा ले रही है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक से कहर बरपाती हैं। हालांकि इस नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नो फिल्टर फोटो शेयर की है जिसमें वो बिना मेकअप नज़र आ रही हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस की ये फोटो काफी पसंद आ रही है।

सोनम कपूर 

फैशन डीवा कही जाने वाली सोनम कपूर हमेशा परफेक्ट लुक में दिखती हैं। कुछ दिन पहले सोनम ने अपने बिना मेकअप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद ये तस्वीर शेयर की थी।उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'बिना मेकअप के'। 

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ भी हाल ही में जिम के बाहर बिना मेकअप स्पॉट हुई थीं। खास बात यह है कि कटरीना बिना मेकअप के भी तस्वीरों में सुंदर लग रही हैं। कटरीना आखिरी बार बड़े पर्दे पर 'भारत' फिल्म में नजर आई थीं।