बॉबी देओल का बेटा आर्यमान देओल के लुक के सामने फैल है फ़िल्मी सितारे, फ़ोटो देखकर याद आ जाएगी धर्मेंद्र की जावानी

बॉलीवुड मेगास्टार और ही-मैन के नाम से पहचाने जाने वाले धर्मेंद्र के परिवार में आजकल खुशियां का महौल है। धर्मेंद्र के सबसे बड़े पोते यानी सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी है।
 

बॉलीवुड मेगास्टार और ही-मैन के नाम से पहचाने जाने वाले धर्मेंद्र के परिवार में आजकल खुशियां का महौल है। धर्मेंद्र के सबसे बड़े पोते यानी सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी है। ऐसे में देओल फैमिली से जुड़े सभी लोग खबरों में है।

इन्हीं सब के बीच धर्मेंद्र के दूसरे बेटे बॉबी देओल के बेटे आर्यमान भी अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। भाई सनी के बेदे करण के साथ ही साथ अब सोशल मीडिया पर आर्यमन देओल की भी चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि सनी देओल के बच्चे और वाइफ पूजा की तरह बॉबी देओल की वाइफ तान्या देओल और उनका बेटा आर्यमान भी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैहालाकि बॉबी अपने बेटे और वाइफ के संग अक्सर फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया करते हैं।

बॉबी हमेशा अपने बेटे के जन्मदिन के अवसर पर फैंस को उनके नए लुक से रूबरू करवाते रहते हैं। बॉबी देओल के बेटे आर्यमान 22 साल के हो चुके हैं। वह दिखने में बिलकुल अपने पापा,बड़े पापा और दादा की तरह हैंडसम हैं। वह हाईट में अपने पिता से लंबे हो चुके हैं।

जबकि उनकी पर्सनालिटी देख कर आपको बॉबी की जवानी की याद आ जाएगी। उनकी फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं। इसके साथ ही उनका स्टाइल भी देखते बनता है। फैंस ने आर्यमन को बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार बताया था।

कुछ फैंस ने तो आर्यमन को लेकर फिल्म बनाने की सलाह तक दे डाली थी। एक अन्य फैन ने लिखा था कि यह लड़का बॉलीवुड में छा जाएगा। अक्सर आर्यमान देओल का डैसिंग लुक देखकर लगता है कि वह जल्द ही फिल्मों में आने वाले हैं।

हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टिंग को लेकर आर्यमान देओल का अभी तक कोई विचार नहीं है। इस बारे में एक बार खुद उनके पिता बॉबी ने ही एक इंटरव्यू में कहा था कि आर्यमान अभी अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रहे हैं और उनका फिलहाल फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है।

बॉबी हाल ही मे आई अपनी वेब सीरीज आश्रम 3 के लिए सुर्खियों में हैं, जो एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज में बॉबी बाबा निराला के किरदार में नजर आते हैं। प्रकश झा निर्देशित यह सीरीज काफी लोकप्रिय हुई है। वहीं, धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देगें।